जिला अध्यक्ष के जन्मदिन पर भाजपा नेताओं ने आरडब्ल्यूए पदाधिकारियों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा-देखें वीडियो

0
48

नई दिल्ली: मयूर विहार फेज-3 इलाके के डीडीए सोसाइटी में अवैध तरीके से खुले गेट का विरोध करने पर आरडब्ल्यूए पदाधिकारियों को बीजेपी के नेता तथा कार्यकर्ताओ ने दौड़ा-दौड़ाकर पीटा।

असल में बीजेपी के जिला अध्यक्ष धीरज जोशी उर्फ ललित जोशी पूर्वी दिल्ली के मयूर विहार फेज-3 इलाके की डीडीए सोसाइटी के A2 में अपने फलैट के सामने सोसाइटी की दीवार तोड़कर पर्सनल गेट बना लिया था। इनाडु इंडिया के अनुसार, जानकारी होने पर आरडब्ल्यूए पदाधिकारियों सोसाइटी पहुंचे और अवैध रूप से बने गेट का विरोध करने लगे। पदाधिकारियों का कहना है की सुरक्षा की दृष्टि से पर्सनल गेट बनाना ठीक नहीं है।

आज धीरज जोशी का जन्मदिन होने की वजह से बधाई देने के लिए कार्यकर्ताओं का जमावड़ा लगा था। उसी बीच में आरडब्ल्यूए पदाधिकारी वहां पहुंचकर गेट लगाने का विरोध करने लगे। यहाँ तक की सोसाइटी के लोग अवैध तरीके से खुले गेट को बंद करने के लिए ईंट भी मंगा ली थी। यह देखते ही भाजपा के नेता और कार्यकर्ता भड़क उठे और पदाधिकारीयों को सड़क पर दौड़ा-दौड़ा कर पीटने लगे।

वही नेताओं और कार्यकर्ताओ द्वारा पिटे गए पदाधिकारियों पर जोशी ने कहा कि उनके घर आए लोगों के साथ पहले गेट का विरोध कर रहे कुछ लोगों ने मारपीट की और घर पर पथराव भी किया। जोशी ने कहा कि गेट का विरोध कर रहे लोगों से बातचीत करके मामले को ख़त्म करने के लिए कहा था। लेकिन मेरे जन्मदिन पर उन लोगो ने बवाल खड़ा कर दिया।

बवाल के समय पहुंचे पूर्वी दिल्ली के मेयर बिपिन बिहारी सिंह भी लोगो की बात सुनने के बजाय गाड़ी में बैठकर चलते बने। वही घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

ताज़ा अपडेट पाने के लिए आप इस लिंक को क्लिक करके हमारे फेसबुक पेज को लाइक कर सकते है

loading...