हिंदू क्या इस धर्म के आगे किसी भी धर्म में विश्वास नहीं करते अक्षय, बताया बस ये धर्म सच्चा है, जानकर उड़ जाएंगे होश

बॉलीवुड के नमी कलाकार में शामिल अभिनेता अक्षय कुमार लगातार एक के बाद एक सुपरहिट फिल्में कर रहे हैं। अब उनकी आने वाली फिल्म सूर्यवंशी है। अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए अक्षय लगातार कई इंटरव्यू दे रहे हैं। ऐसे ही एक इवेंट के दौरान अक्षय कुमार ने अपने धर्म को लेकर एक बड़ी बात कही है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गई है।

उन्होंने साक्षात्कार में पीटीआई को बताया कि, “मैं किसी भी धर्म में विश्वास नहीं करता। मैं केवल भारतीय होने में विश्वास करता हूं और यही फिल्म दिखाती है। ये फिल्म भारतीय होने का विचार और पारसी या हिंदू या मुसलमान होने के बारे में नहीं, हमने इसे धर्म के आधार पर देखा ही नही है।”

अपनी इस बात से अक्षय कुमार ने साफ कर दिया कि वो हिंदू क्या किसी धर्म मे विश्वास नही रखते, वो सिर्फ एक धर्म को सच्चा मनाते है और वो धर्म है भारतीय। अक्षय की आने वाली फिल्म सूर्यवंशी रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित और यूनुस सजवाल द्वारा लिखित एक आगामी भारतीय हिंदी भाषा की एक्शन फिल्म है। हिरो यश जौहर, अरुणा भाटिया, अपूर्व मेहता और रोहित शेट्टी द्वारा निर्मित। फ़िल्म में अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ मुख्य भूमिका में है। अजय देवगन और रणवीर सिंह फिल्म में कैमिया रोल में दिखाई देंगे।

Check Also

सलमान की फैंस से अपील, सुशांत के परिवार का बने सहारा, ना करे गलत भाषा का प्रयोग

बॉलीवुड न्यूज़: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने अपने फ्लैट में 14 जून को सुसाइड …