क्या आपको पता है पारले-जी बिस्कुट पर छपी आ रही बच्ची कौन हैं, और वह किया करती है? जानिए

आज हम आपको कुछ ऐसा बताने वाले हैं, जिसको जानकर आपको काफी हैरानी होगी। हम बचपन से पारले-जी बिस्कुट खाते आ रहे हैं। हम और आप ही नहीं बल्कि हमारे माता पिता भी पारले-जी खाते खाते बड़े हो गए हैं। तो आज हम आपको बताएंगे की समय के साथ किया किया बदल गया है। लेकिन एक चीज़ हैं जो कभी नहीं बदली और वह है पारले-जी बिस्कुट पर छपी तस्वीर जो बरसो से पारले-जी बिस्कुट पर छपी हुई आ रही है। इस बिस्कुट के साथ पिछली दो पीढ़ियों की यादें जुड़ी हुई हैं। आपको बता दें कि, नील्सन द्वारा किए एक सर्वे के अनुसार ये दुनिया में सबसे ज़्यादा बिकने वाला बिस्कुट है।

लेकिन क्या आपको पता है पारले-जी बिस्कुट पर छपी ये बच्ची कौन हैं। और यह कहां रहती होगी इसका नाम किया है? और अब यह कैसी दिखती होगी। चलिए आज हम आपको यह सभी बाते बताएंगे। बिस्कुट पर छपी इस बच्ची का नाम नीरू देशपांडे है। नीरू के इस फोटो के पीछ की असल वजह यह है कि जब वो साढ़े 4 साल की थीं, तब उनके पापा ने ये फोटो खींची थी।

वो कोई प्रफोशनल फोटोग्रफर नहीं थे, लेकिन उनकी खींची इस फोटो को जिसने देखा उसने पसंद किया. इन्हीं चक्करों में ये फोटो किसी ऐसे आदमी के हाथ लग गई, जिसकी पारले वालों के साथ जान-पहचान थी। और इस तरह से उन्हें पारले के पैकेट पर फीचर होने का मौका मिल गया। नीरू अब 62 साल की उम्रदराज़ महिला हो चुकी हैं।

Check Also

शादी करके जिसे पति लाया घर, सुहागरात में वो निकला एक मर्द, सच्चाई जानकर चौंक गए सब

एक चौकाने वाली घटना सामने आई जिसमे सभी के होश उड़ गए। घटना इंडोनेशिया की …