अपनी मासूम भतीजी के साथ किया दुष्कर्म, गांव वालो ने जूते की माला पहना गांव में घुमाया- देखे वीडियो

0
15329
photo credit: dainik bhaskar

राँची: राँची के गुमला के घाघरा थाना क्षेत्र में रविवार को एक दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है जहाँ ग्रामीणों ने उस व्यक्ति को आधा गंजाकर, जूते की मामला पहना गांव में घुमाया। फिर पुलिस को सूचना देकर उनके हवाले कर दिया। इस पुरे मामले का वीडियो वायरल हो रहा है। इस दौरान दुष्कर्म करने वाली व्यक्ति की ग्रामीणों ने पिटाई भी की है। खबरों के अनुसार, इस व्यक्ति पर अपनी ही भतीजी के साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगा है।

वही ग्रामीणों ने बताया की, आरोपी पहले अपनी पत्नी की खूब पिटाई करता था। जिसके कारण वो घर छोड़कर भाग गयी। फिर इसके छोटे भाई के मर जाने के कारण इस युवक ने उसकी पति को रख लिया। कुछ दिन गुजरने के बाद उसकी भी पिटाई शुरू कर दी। जिसके बाद वो भी घर छोड़कर भाग गयी। शुक्रवार की रात आरोपी ने अपनी भतीजी के साथ दुष्कर्म किया। इस घटना के बारे में जब ग्रामीणों को पता चला तो गुस्से से पागल हो गए।

रविवार को आरोपी का सिर आधा मुंडन कर गले में जूते-चप्पलो की माला पहनाकर सिर पर चूना का टीका लगाकर लात घूसों और लाठी डंडो से पिटाई करने के बाद गांव में घुमाया गया। जिसका किसी ने वीडियो बना लिया था। जो अब वायरल हो रहा है। बाद में घाघरा-गुमला हाइवे सड़क पर पुलिस को सूचना देकर उनके हवाले कर दिया गया।

वही इस घटना के बाद पीड़िता की बड़ी मां यानि आरोपी की पहली पत्नी ने इस संबंध में थाने में लिखित शिकायत दर्ज करायी है। पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर पीड़िता की मेडिकल जांच कराने में लग गयी।

Loading...