डोनाल्ड ट्रंप ने कहा, कोरोना वायरस केवल फ्लू नहीं, बल्कि अमेरिका और दुनिया के देशों पर हमला किया गया है

दुनिया में फैले कोरोना संकट को अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप दवारा देश पर हमला बताया है। राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कहा कि, कोरोना वायरस अमेरिका के लिए कोई फ्लू नहीं बल्कि एक हमला है। व्हाइट हाउस में मौजूद पत्रकारों से बातचीत के दौरान ट्रंप ने यह बात कही। ट्रंप का कहना है कि, ऐसा हमला आज तक किसी ने नहीं देखा है। इससे पहले आखिरी बार ऐसा हमला सन 1917 में हुआ था।

आपकी जानकरी के लिए बता दें कि, अमेरिका में कोरोना से सबसे अधिक हाहाकार मचा हुआ है, वहां अब तक 47 हजार से अधिक लोग जान गंवा चुके है।
फ़िलहाल अमेरिकी राष्ट्रपति अपने देश में कोरोना से बिगड़े हालातों को सुधारने में लगे हुए है। दुनियाभर के देशों में से सबसे अधिक तबाही कोरोना ने अमेरिका में ही मचाई है। अमेरिका में अब तक 9 लाख लोग कोरोना संक्रमित हो चुके है। जिनमें से 47 हजार से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है।

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से एक सवाल पूछा गया कि, लोगों और व्यापार की मदद के लिए प्रशासन अरब-खरब रुपये के प्रोत्साहन पैकेज दे रहा है, जिसकी वजह से राष्ट्र ऋण बढ़ रहा है। इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि, ‘उनके पास कोई और विकल्प नहीं है। वह हमेशा सभी चीजों को लेकर चिंता में रहते है। हमे इस समस्या को ठीक करना होगा। दुनिया में हमारी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था थी। अब हम पहले से ज्यादा मजबूत होने जा रहे है लेकिन आपको कुछ पैसा खर्च करना पड़ेगा।

डोनाल्ड ट्रंप ने कहा कि, देश में कोरोना के मामलों में लगातार कमी आ रही है। बुरा वक्त निकल चुका है। जिससे पता चलता है कि उनकी आक्रामक रणनीति काम कर रही है। जल्द ही अधिक राज्य धीरे-धीरे और सुरक्षित रूप से फिर से खुलने की स्थिति में आ जाएंगे। यह काफी रोमांचक है।

Check Also

पाकिस्तान प्लेन क्रैश का वीडियो आया सामने, 2 लोगो के जिन्दा होने की खबर

शुक्रवार को पाकिस्तान इंटरनेशनल की फ्लाइट A320 लैंडिंग से ठीक पहले दुर्घटनाग्रस्त हो गयी थी। …