25Cr का दान करना अक्षय को पड़ा भारी, हर कोई मार रहा है उन्हें ताना, अब शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा, बंद करिए..

देश कोरोना संक्रमण जारी है, इस दौरान देश के दिहाड़ी मजदूरों की मांगों को भी हम रोज देख रहे है कि, वह किस तरह रोजी रोटी के लिए सड़कों पर प्रदशन कर रहे है। बॉलीवुड कई अभिनेता इनकी मदद के लिए आगे आये हैं। जिनमे एक नाम सलमान खान का भी है। साथ ही अक्षय कुमार ने भी कोरोना से जंग के लिए 25 करोड़ की मदद की है। लेकिन स्टार्स की ये डोनेशन एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा को पंसद नही आ रही इसलिए तो उन्होंने इस मुद्दे पर बिना किसी का नाम लिए तंज कसा है।

आपको बता दें की अक्षय कुमार ने पीएम केयर्स फंड में 25 करोड़ दान किए थे जिसके बाद उन्होंने बृह्णमुंबई मुनिसिपल कॉरपोरेशन के लिए भी दान किया था लेकिन शायद अक्षय का दान शत्रु जी को अच्छा नही लगा तभी तो उन्होंने बिना अक्षय का नाम लिया उन पर तंज कसा है।

एक इंटरव्यू में शत्रुघ्न ने कहा, ‘ किसी ने 25 करोड़ रुपए की मदद की है ये सुनने में बेहद अपमानजनक और अनैतिक लग रहा है। इस मुश्किल वक्त में किसको ज्यादा चिंता है इस बात का अंदाजा क्या हम इस चीज से लगाएंगे कि किसने कितने पैसे दिए है? उन्होंने आगे कहा कि दुनिया में कहीं भी ऐलान करके डोनेट नहीं किया जाता। दान देना एक निजी मसला होता है। उन्होंने कहा कि शो-बिजनस अब शो-ऑफ बिजनस में बदलने जा रहा है।

शत्रुघ्न ने कहा,’ दुनिया के किसी भी हिस्से में कोई सेलिब्रिटी चैरिटी का दिखावा नही करता, धर्मार्थ कारण हमेशा निजी होता है।’ बिना अक्षय का नाम लिए शत्रुघ्न कहते है, ‘ जब भी मैं सुनता हूं कि किसी ने 25 करोड़ रुपए दिए हैं, तो मुझे ऐसा लगता है कि मेरी दी हुई रकम किस काम की इसलिये इसे बंद करिए। हर कोई अपनी तरफ से अच्छा कर रहा है। इसे स्कूल के बच्चों वाला कंपटीशन मत बनाइए।

Check Also

सलमान की फैंस से अपील, सुशांत के परिवार का बने सहारा, ना करे गलत भाषा का प्रयोग

बॉलीवुड न्यूज़: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने अपने फ्लैट में 14 जून को सुसाइड …