मरकज जमातियों को गोली मरवाने की बात कहने वाली, हिंदू महासभा की राष्ट्रीय सचिव डॉक्टर पूजा शकुन पांडे को जेल

उत्तर प्रदेश: अलीगढ़ में अखिल भारत हिंदू महासभा की राष्ट्रीय सचिव डॉक्टर पूजा शकुन पांडे ने मरकज तबलीगी जमातियों को गोली मार देने वाला बयान दिया था। इस मामले में उन्हें मंगलवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

अलीगढ़ के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कार्यालय ने इस बात की जानकारी दी उन्होंने बताया कि डॉक्टर पूजा शकुन पांडे को पुलिस ने भड़काऊ बयान देने व माहौल में वैमनस्यता पैदा करने के आरोप में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है। यह मुकदमा चौकी प्रभारी महेश सिंह ओर से गांधीपार्क थाने में दर्ज कराया गया था।

पूजा की गिरफ्तारी एक वीडियो के वायरल होने के बाद हुई। दरअसल, पूजा शकुन पांडेय ने पिछले शनिवार को पीएम मोदी को पत्र लिखकर तबलीगी जमातियों पर कोरोना महामारी को देश में फैलाने का आरोप लगाते हुए उन्हें सीधे गोली मार देने की मांग की थी। जिसको लेकर उन्होंने मीडिया को भी बयान दिया था। उनका यह बयान काफी वायरल हो गया था। इसके बाद उन पर मुकदमा दर्ज हुआ था। उसी सिलसिले में उनकी गिरफ्तारी की गई है।

अखिल भारत हिंदू महासभा की राष्ट्रीय सचिव डॉक्टर पूजा शकुन पांडे इससे पहले भी विवादों में रही हैं। पिछले साल जनवरी में पूजा शकुन ने महात्मा गांधी की तस्वीर को गोली मारी थी। उस अपराध पर भी उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ था जिसके बाद उन्हें जेल जाना पड़ा था।

Check Also

चीन से होगी आज अहम बातचीत, TikTok सहित 59 ऐप्‍स बैन लेकिन PAYTM, VIVO, OPPO बैन क्यों नहीं

प्रधानमंत्री आज देश को छठी बार संबोधित करने वाले हैं, जानिए कि चीन की 59 …