कोरोना वायरस के चलते दिल्ली में 31 मार्च तक सभी सिनेमाघर बंद, देश में कोरोना वायरस के 73 मामले आये सामने

नई दिल्ली: दुनिया भर में कोरोनावायरस से अब तक 4000 से ज्यादा मौतें हो चुकी हैं। वही वर्ल्ड हेल्थ ऑर्गेनाइजेशन ने कोरोना वायरस को महामारी घोषित कर दिया है। गौरतलब है कि कोरोना वायरस से संक्रमित कुछ मामलों में सुधार की भी बात सामने आई है। इसी बीच खबर है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ऐलान किया है की दिल्ली के सभी सिनेमाघर 31 मार्च तक बंद रहेंगे।

न्यूज़ एजेंसी एएनआई के अनुसार, “दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा की, कोरोनावायरस की वजह से 31 मार्च तक दिल्ली में सभी सिनेमा हॉल बंद रहेंगे। जिन स्कूलों और कॉलेजों में परीक्षा नहीं हो रही है, वे भी बंद रहेंगे।”

बताया जा रहा है की भारत में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए दिल्ली सरकार ने यहाँ फैसला किया है। अब तक देश में कोरोना वायरस के 73 मामलो की पुष्टि हो चुकी है। वही इस साल होने वाले 13वे आईपीएल पर भी संकट के बादल मडराते नज़र आ रहे है।

इसी बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर लोगो से कहा है की उन्हें कोरोना वायरस से घबराने की जरुरत नहीं है सरकार इसको लेकर सतर्क है। अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा है की, “कोरोनावायरस के कारण स्थिति को लेकर सरकार पूरी तरह सतर्क है। सभी मंत्रालयों और राज्यों में, सभी की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए कई कदम उठाए गए हैं। ये चरण व्यापक हैं, जिसमें वीज़ा के निलंबन से लेकर स्वास्थ्य सेवा की क्षमता बढ़ाना शामिल है।”

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के इस ऐलान के बाद 13 मार्च को रिलीज़ हो रही इरफान खान की फिल्म अंग्रेजी मीडियम पर बुरा असर पड़ने वाला है। वही 24 मार्च को अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी रिलीज होनी है।

Check Also

दुर्दांत अपराधी विकास दुबे को पकड़ने के लिए चारो जनपद में चल रहा चेकिंग अभियान, SSP गोरखपुर खुद सड़क पर उतरे

उत्तर प्रदेश: पुलिस कर्मियों का हत्यारा अभी भी फरार, दुर्दांत अपराधी विकास दुबे अभी भी …