अवैध संबंधों के चलते अबू फजल ने बीबी को पत्थरो से कूचकर मार डाला, खून के साथ खुद पंहुचा थाने

0
7318
photo credit: upuklive

उत्तर प्रदेश: यूपी के कानपुर में शुक्रवार को एक पति द्वारा अपनी बीबी के अवैध संबंध के चलते उसकी पत्थरो से मारकर हत्या कर दी। जिसके बाद खुद को थाने में सरेंडर कर दिया। पुलिस से बोला हमने बीवी को मार दिया है अब हमें फांसी दे दो।

जानकारी के अनुसार, मौके पर पहुंचकर एसपी साउथ डॉ. रवीना त्यागी, गोविंद नगर सीओ आरके चतुर्वेदी ने छानबीन कर फोरेंसिक टीम ने सबूत जुटाए। वही पत्नी के घरवालों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के अनुसार, मछरिया ईदगाह के पास रहने वाला अबू फजल की शादी आवास विकास हंसपुरम निवासी शमशाद बेगम की लड़की रुखसार से नौ साल पहले शादी हुयी थी जिससे एक लड़का रिजवान भी है। अबू फजल काठमांडू की किसी जूता बनाने वाली फैक्ट्री में काम करता था जो एक हफ्ता पहले घर लौटा था। पत्नी पर शक था। इसलिए अबू फजल का आये दिन झगड़ा होता था।

मीडिया में छपी खबर के अनुसार, अबू फजल से झगड़े के बाद रुखसार अपने बेटे रिजवान को लेकर मायके चली गई थी। अबू फजल शाम को ससुराल पहुंचकर रुखसार से घर चले के लिए कहने लगा। रुखसार के मना करने पर बेटे को बाहर भेज पीटने लगा। तभी उसे घर में रखा पत्थर दिखाई दिया जिसे रुखसार के सिर कई बार वार कर दिया। जिससे रुखसार के सिर की हड्डी टूटने से मौत हो गई। पत्नी की मौत के बाद अबू फजल नौबस्ता थाने पहुंचकर अपना जुर्म कबूल किया। और कहने लगा मैंने बीबी की हत्या कर दी है आप मुझे फांसी दे दो, साहब।

Loading...