लॉकडाउन के चलते टीवी चैनालों पर प्रसारित हो रही रामायण का हिस्सा रह चुकी है, ये मशहूर अभिनेत्री, दिखती है अप्सरा जैसी सुंदर

दूरदर्शन चैनल ने कोरोना वायरस की वजह से हुए लॉकडाउन में 1980-90s में जन्में लोंगो को बचपन के दिनों में वापस ले गया है। इस दिनों 80 के दशक के सीरियल रामायण और महाभारत दूरदर्शन पर वापस प्रसारित किया जा रहा है। जिसके बाद कई टीवी चैनलों दवारा पुराने शो फिर से चलाना शुरू कर दिए गए है।

रामानंद सागर की रामायण सबसे पहले आई थी, और फिर गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी की रामायण और आखिरी में गगन मलिक और नेहा सरगम की रामायण आई। जोकि जीटीवी चैनल पर 12 अगस्त से 1 सितंबर 2013 तक प्रसारित किया गया था। गगन और नेहा की इस रामायण सीरियल में दिव्यांका त्रिपाठी भी दिखाई दिए थे। दिव्यांका त्रिपाठी ने इसमें अप्सरा का रोल निभाया था।

सीरियल के स्क्रीनप्ले के अनुसार उन्हें भगवान राम और सीता के विवाह में देरी करने के लिए भेजा गया था। इस सीन को शूट करने के दौरान वह स्वर्ग से उतरी अप्सरा लग रही थी। अपने अप्सरा के लुक पर दिव्यांका त्रिपाठी ने बताया था कि उन्हें सफेद कॉस्ट्यूम के साथ आम्रपाली स्टाइल में सजाया गया था। फ़िलहाल दूरदर्शन के बाद जीटीवी चैनल पर भी रामायण शुरू हो गई है।

अपने करियर की शुरुआत दिव्यांका त्रिपाठी ने सीरियल “बनूं में तेरी दुल्हन” से की थी। इस सीरियल के लिए उन्हें बेस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस, फीमेल फ्रेश न्यू फेस और शरद मल्होत्रा के साथ मोस्ट पॉपुलर ऑन-स्क्रीन कपल का भी अवॉर्ड मिल चूका है। बता दें कि दिव्यांका त्रिपाठी को सबसे अधिक पहचान मिली एकता कपूर की सीरियल “ये है मोहब्बतें” से जो उन्हें टीवी जगत में एक अलग पहचान दी थी।

Check Also

सलमान की फैंस से अपील, सुशांत के परिवार का बने सहारा, ना करे गलत भाषा का प्रयोग

बॉलीवुड न्यूज़: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने अपने फ्लैट में 14 जून को सुसाइड …