‘शर्मीली’ के इस सीन के चलते घर से निकाल दिए गए थे रंजीत, परिवार बोला- अब किस मुंह से अमृतसर जाओगे

0


बॉलीवुड फिल्मों के दिग्गज एक्टर रंजीत को उनके खतरनाक विलेन के रोल के लिए जाना जाता है। लेकिन क्या आपको पता है कि जब रंजीत ने फिल्म शर्मीली से डेब्यू किया था, तो परिवार ने उन्हें घर से निकाल दिया था। रंजीत ने यह बात खुद द कपिल शर्मा शो में बताई है। शो का एक प्रोमो वीडियो सामने आया है जिसमें वह गुलशन ग्रोवर और बिंदू के साथ नजर आ रहे हैं। 

वीडियो में रंजीत बताते हैं कि फिल्म शर्मीली में उनके किरदार से घरवाले नाराज हो गए थे और उन्हें घर से भी बाहर निकाल दिया था। रंजीत कहते हैं, ”जब शर्मीली फिल्म आई थी तो मुझे घर से निकाल दिया। जब उनसे पूछा गया कि ऐसा क्यों? तो उन्होंने कहा, ”मैंने फिल्म में राखी के बाल खींचे और उनके कपड़े फाड़ने की कोशिश की थी।”

सलमान खान ने ‘अंतिम’ के सेट पर भांजी आयत संग किया डांस, देखें यह क्यूट वीडियो

हालांकि, फिल्म की डिमांड के चलते रंजीत ने ऐसा किया था। रंजीत ने बताया कि उन्हें घरवालों ने कहा, ”ये कोई काम है? कोई मेजर, ऑफिसर, एयरफोर्स ऑफिसर या फिर डॉक्टर का रोल करो। बाप की नाक कटवा दी। अपना कौन-सा मुंह लेकर अमृतसर जाओगे।” रंजीत की इस बात सुनकर सभी हंसने लगते हैं।

भजन गायक नरेंद्र चंचल का निधन, PM मोदी ने जताया शोक, दलेर मेहंदी और हरभजन सिंह ने भी दी श्रद्धांजलि

रंजीन ने अपने 5 दशक के करियर में अधिकतर फिल्मों में सिर्फ विलेन का रोल किया है। हालांकि, टीवी शो में ऐसा देश है मेरा में वह पॉजिटिव कैरेक्टर में नजर आए थे।  रंजीत जल्द ही कॉमेडी शो बेचारे से डिजिटल डेब्यू करने वाले हैं। शो की कहानी पांच लड़कियों और एक लड़के ईर्दगिर्द घूमती है। अमृता यादव, प्रतीक चौधरी, संभव जैन, हिमांशू भट्ट और राहुल दत्ता भी इस शो का हिस्सा हैं।





Note- यह आर्टिकल RSS फीड के माध्यम से लिया गया है। इसमें हमारे द्वारा कोई बदलाव नहीं किया गया है।