सीतापुर में लॉकडाउन के दौरान भीड़े सिपाही- दरोगा, सिपाही ने बीच सड़क पर दरोगा को लाठी से पीटा: Video

यूपी के सीतापुर में लॉकडाउन के दौरान ड्यूटी कर रहे एक सिपाही ने एक दरोगा को लाठियों से पीट दिया। जब सिपाही रामआसरे से लाठी ले ली गयी तो दरोगा को कई थप्पड़ भी लगाए। सिपाही द्वारा दरोगा की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है की सिपाही दरोगा को लाठियों से पीटता नज़र आ रहा है। अन्य सिपाहियों ने जब सिपाही रामआसरे से लाठी ले ली तो दरोगा रमेश चौहान पर सिपाही रामआसरे थप्पड़ बरसाने लगे। मिली जानकरी के अनुसार, यह पूरा मामला सीतापुर शहर कोतवाली क्षेत्र का बताया जा रहा है।

मीडिया में छपी खबर के अनुसार, लॉकडाउन को लेकर दरोगा रमेश चौहान व सिपाही रामआसरे की तैनाती आरएमपी चौराहे पर हुई थी। लेकिन वाहन चेकिंग के दौरान किसी बात को लेकर सिपाही रामआसरे दरोगा रमेश चौहान को लाठियों से पीटने लगे। ये पूरी घटना वहाँ मौजूद किसी व्यक्ति ने अपने मोबाइल में कैद कर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया।

जब इस घटना की जानकारी शहर कोतवाल को मिली तो वो तुरंत मौके पर पहुंचे और सिपाही को हिरासत में लिया। सिपाही रामआसरे के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज किया गया है। वहीं घटना पर एसपी एलआर कुमार ने कड़ा रुख अपनाते हुए सिपाही को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है।

Check Also

दुर्दांत अपराधी विकास दुबे को पकड़ने के लिए चारो जनपद में चल रहा चेकिंग अभियान, SSP गोरखपुर खुद सड़क पर उतरे

उत्तर प्रदेश: पुलिस कर्मियों का हत्यारा अभी भी फरार, दुर्दांत अपराधी विकास दुबे अभी भी …