लॉकडाउन के दौरान, पुलिस ने सरप्राइज देकर मनाया रिटायर्ड कर्नल का जन्मदिन, कर्नल साहब हो गए भावुक, निकल गए आंसू

कोरोना के बढ़ते संक्रमण की वजह से पूरे देश में लॉकडाउन लागू है। लोगो को कोरोना से बचाने के लिए पुलिस और डॉक्टर अपनी जान जोखिम में डालते दिखाई दे रहे हैं। लॉकडाउन के दौरान पुलिस के अलग-अलग रुप दिखाई दे रहे हैं। पुलिस का एक रूप पंचकुला में भी दिखाई दिया। यहां पंचकुला पुलिस दवारा सेना से रिटायर्ड एक कर्नल को उनके जन्मदिन पर सरप्राइज दिया गया। पुलिस कर्मी उनके घर पर केक लेकर पहुंचे और उनका जन्म दिन मनाया। पुलिस दवारा ऐसा किए जाने के बाद रिटायर्ड अधिकारी की आंखों से आंसू निकल आए।

लोगो को कोरोना से बचाने के लिए, पुलिस लॉकडाउन के दौरान सख्ती से पालन करा रही है, वहीं महामारी के दौरान बुजुर्गों के लिए खास तौर से ध्यान रखने की अपील की जा रही है।

पंचकुला के निवासी रिटायर्ड कर्नल करन पुरी का जन्मदिन लॉकडाउन के बीच भी खास हो गया। रिटायर्ड कर्नल सीनियर सिटीजन हैं और वह अकेले ही रहते है। पर पुलिस को जब उनके जन्मदिन का पता चला तो पुलिस ने इसे बेहद खास बना दिया।

जिसके बाद पंचकुला पुलिस के अधिकारी और कर्मचारी केक लेकर कर्नल साहब के घर पहुंचे । पुलिस का ये स्वरुप देखकर कर्नल साहब भावुक हो गए और उनकी आंसू निकल आए। पुलिस ऑफिसर पंकज नयन ने इस पुरे क्रम का वीडियो भी शेयर किया है।

Check Also

किसान आंदोलन: पैनल बदलने की किसानों की मांग पर भड़का कोर्ट, कहा- इसमें पक्षपात कहां से आ गया

सुप्रीम कोर्ट में तीन कृषि कानूनों को लेकर किसान और केंद्र के बीच छिड़ी जंग …