लॉकडाउन के दौरान भी लगातार बाहर जाती थी पत्नी, तंग आकर पत्नी ने थाने में दर्ज करा दिया केस, फिर पता चला कि, उसकी पत्नी…

पीएम मोदी दवारा देश में लॉकडाउन के पालन करने की अपील का असर हर ओर दिखाई दे रहा है। इस समय लोग खुद लॉकडाउन के नियमों के पालन को लेकर जागरुकता दिखा रहे हैं।

लेकिन एक खबर लॉकडाउन को लेकर बड़ी चौकाने वाली आई है। क्यकि एक पति अपनी पत्नी को लॉकडाउन के पालन कराने के लिए समझाते-समझाते थक गया। जिसके बाद ने ससुराल वालों से भी गुहार लगाई, किंतु बात नहीं बनी तो फिर वह थाने पहुंच गया। लॉकडाउन का उल्लंघन न करने पर अपनी पत्नी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया।

लिसाड़ीगेट थाना क्षेत्र निवासी अमजद ने आज थाने पहुंचकर अपनी पत्नी के खिलाफ लॉकडाउन का उल्लंघन करने को लेकर मुकदमा दर्ज कराया। उसका कहना था कि हमारे देश में कोरोना महामारी का प्रकोप है। पूरी दुनिया परेशान है, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोगों से घर में रहने की अपील की है। लेकिन, मेरी पत्नी लॉकडाउन के दौरान भी घर से बाहर जाती है।

अमजद ने कहा कि उन्होंने अपनी पत्नी को कई बार लॉकडाउन का पालन करने को लेकर समझा चुके हैं। वह इस बारे में ससुराल वालों से भी पत्नी को समझाने के लिए गुहार लगा चुके हैं लेकिन उनकी पत्नी उल्टा उन्हें ही भला बुरा कह देती है। जिसके बाद तंग आकर उन्होंने पत्नी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

लिसाड़ीगेट थाने के इंस्पेक्टर लिसाड़ीगेट प्रशांत कपिल ने बताया कि अमजद ने पत्नी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। इस संबंध में जब अमजद की पत्नी से पुलिस ने पूछताछ की गई तो अमजद द्वारा लगाए गए सभी आरोप गलत बताया है। और अब पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Check Also

चीन से होगी आज अहम बातचीत, TikTok सहित 59 ऐप्‍स बैन लेकिन PAYTM, VIVO, OPPO बैन क्यों नहीं

प्रधानमंत्री आज देश को छठी बार संबोधित करने वाले हैं, जानिए कि चीन की 59 …