ईडी ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में की पूछताछ, प्रियंका ने कहा- ‘वाड्रा मेरे पति हैं, मैं उनके साथ हूं’

0
1665
Loading...

नई दिल्ली: प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा मनी लॉन्ड्रिंग के आरोप को लेकर आज रॉबर्ट वाड्रा से पूछताछ की गयी इस बीच कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा भी ईडी कार्यालय रॉबर्ट वाड्रा के साथ आई थी। प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि ‘वाड्रा मेरे पति और परिवार हैं.’ और मै अपने परिवार के साथ खड़ी हूँ।

कांग्रेस पार्टी का महासचिव बनाये जाने के बाद पहली बार कांग्रेस मुख्यालय पहुंची प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा, “वह (वाड्रा) मेरे पति हैं, मेरा परिवार हैं. मैं अपने परिवार के साथ हूं.”

गौरतलब है कि लंदन के 12 ब्रायंस्टन स्क्वायर पर स्थित एक संपत्ति की खरीद में धन शोधन के आरोपों के संबंध में ईडी वाड्रा से पूछताछ कर रही है। लेकिन वाड्रा की गिरफ़्तारी पर फिलहाल कोर्ट ने 16 फरवरी तक अग्रिम जमानत दे दी है। वाड्रा ईडी कार्यालय जब पूछताछ के लिए आये तो प्रियंका गांधी वाड्रा भी उनके साथ वहां आई और फिर वहां से कांग्रेस मुख्यालय पहुंची।

वही प्रियंका गांधी वाड्रा के कांग्रेस मुख्यालय पहुंचते ही कांग्रेस कार्यकर्ता ने नारा ‘प्रियंका गांधी जिंदाबाद’ तथा ‘प्रियंका नहीं ये आंधी है, दूसरी इंदिरा गांधी है’ ‘प्रियंका गांधी आई है, नई रोशनी लाई है’ लगाना शुरू कर दिया था। वही कांग्रेस मुख्यालय पहुँचकर पार्टी महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी अपना कार्यभार संभाला।

Loading...