Ek Boond Ishq: Actor Viraf Patel: Got Engaged: With Actress Saloni Khanna: See Their Romantic Photos:

0


टीवी के जाने-माने एक्टर विराफ पटेल ने एक्ट्रेस सलोनी खन्ना संग सगाई कर ली है। ‘एक बूंद इश्क’ और ‘नामकरण’ एक्टर विराफ पटेल पिछले कुछ समय से सलोनी खन्ना को डेट कर रहे थे। अब दोनों ने शादी के बंधन में बंधने का निर्णय ले लिया है। दोनों की मुलाकात दो साल पहले एक ऑनलाइन शो के दौरान हुई थी, तभी से साथ हैं। 

टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में विराफ पटेल ने कहा, ”जब मैं सलोनी से मिला तो मैं उसकी ओर खिंचता चला जा रहा था। कुछ दिन तक मिलने के बाद मैंने उसको कहा कि मैं उसे पसंद करता हूं और उसे और अच्छी तरह जानना चाहता हूं। दो साल से हम रिलेशनशिप में हैं। पिछले कुछ समय से शादी मेरे दिमाग में चल रही थी और सलोनी से मिलने के बाद मुझे अहसास हुआ कि सलोनी ही मेरे लिए बनी है और सही लाइफ पार्टनर है। हम दोनों ही जीवन के नए पढ़ाव में जाने को लेकर एक्साइटेड हैं।”

विराफ पटेल ने आगे कहा कि सलोनी काफी सॉफ्ट बोलने वाली लड़कियों में से एक है। हम दोनों काफी अच्छे दोस्त रहे हैं। मैं खुश हूं कि हम दोनों एक-दूसरे को मिले। मैंने अपने घुटने पर जाकर सलोनी को 20 फरवरी को प्रपोज किया। यह काफी रोमांटिक मौका रहा और हम दोनों काफी खुश महसूस कर रहे हैं। 

इस नन्हे मेहमान संग खेलती नजर आईं मलाइका अरोड़ा, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

जब काजोल ने अजय देवगन से मांगी थी ब्वॉयफ्रेंड से पीछा छुडाने में मदद, एक्टर ने दी थी यह सलाह

मालूम हो कि विराफ पटेल पारसी हैं और सलोनी खन्ना, पंजाबी हैं। दोनों ही कम्यूनिटी के बीच एक चीज कॉमन है, वह है खाना। विराफ कहते हैं कि हम दोनों ही खानेपीने के शौकीन हैं। हम घर पर ही पारसी और पंजाबी खाने का स्वाद लेते हैं। 





Note- यह आर्टिकल RSS फीड के माध्यम से लिया गया है। इसमें हमारे द्वारा कोई बदलाव नहीं किया गया है।