Ek Ladki Ko Dekha Toh Aisa Laga Box Office Collection- बाप-बेटी की फिल्म पहले दिन सिर्फ इतने करोड़ की करेगी कमाई

0
2898
Loading...

बॉलीवुड न्यूज़: सोनम कपूर, जूही चावला और अनिल कपूर की फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ 1 फरवरी को हिंदी सिनेमाघरों में रिलीज़ हो चुकी है। वही इस फिल्म में बेटी सोनम कपूर और पिता अनिल कपूर एक साथ नज़र आएंगे। विधु विनोद चोपड़ा द्वारा प्रोड्यूस की गयी फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ एक्सपर्ट्स का अनुमान है की फिल्म कमाई के मामले में स्थिर शुरुआत कर सकती है।

इसके अलावा ट्रेड एनालिस्ट गिरिश जौहर ने बताया की, ”एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा एक ट्विस्ट से भरपूर एक रोमांटिक ड्रामा है। लेकिन अभी देखना होगा कि क्या दर्शक फिल्म के इस ट्विस्ट को स्वीकार करते हैं या नहीं। सीमित शोज में रिलीज होने के बावजूद माना जा रहा है कि फिल्म ओपनिंग डे पर 2.5 से 3 करोड़ रुपए की कमाई कर सकती है।”

गिरिश जौहर ने आगे कहा, ”एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ में अनिल कपूर, जूही चावला, सोनम कपूर और राजकुमार राव लीड भूमिका में हैं। जिन्हें दर्शक भी देखना चाहते हैं। यदि मैं विधु विनोद चोपड़ा की बात करुं तो मैं उनसे अच्छे कंटेंट की उम्मीद करता हूं। अभी देखकर लगता है कि कमाई शानदार हो सकती है लेकिन अभी भी पहले वीक की परफॉर्मेंस को देखना बाकि है। ज्यादातर चीजें माउथ पब्लिसिटी पर भी निर्भर करती हैं।”

गौरतलब है की फ़रवरी के पहले सप्ताह में केवल ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ ही रिलीज हुई है। लेकिन जनवरी में रिलीज़ हुई फिल्म ‘मणिकर्णिका’ तथा ‘उरी’ से तगड़ा मुकाबला रहेगा। वही जौहर का ये भी कहना है ”अनिल कपूर स्टारर फिल्म दर्शकों की पहली पसंद हो सकती है। ‘उरी’ भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है और लोग इसे देखने के लिए सिनेमाघर पहुंच रहे हैं। लेकिन अब सबकुछ ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ पर निर्भर करता है कि फिल्म कैसी शुरुआत करती है।”

Loading...