एक हुए आकाश अंबानी और श्लोका मेहता, देखें पहली तस्वीर

0
5996
Loading...

मुंबई: 9 मार्च शनिवार को मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बेटे आकाश अंबानी और श्लोका मेहता शादी के बंधन में बंध गए। शादी मुंबई के जियो गार्डन में हुई। बारात निकलने से पहले आकाश अंबानी ने अपने दादा धीरूभाई अंबानी से आशीर्वाद लिया। इस शादी में अंबानी परिवार शानदार दिख रहा था।

इस बारात में मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के अलावा बहन ईशा आकाश अंबानी की बारात में नाचते नज़र आये। आकाश अंबानी की बारात में शाहरुख खान अपनी पत्नी गौरी खान के साथ शामिल हुए।

आकाश अंबानी की शादी की पहली तस्वीर में नीता अंबानी अपने बेटे की नज़र उतारती नजर आ रही हैं। इस शादी में बॉलीवुड के अलावा कई दिग्गज शामिल हुए जिसमे ब्रिटेन के पूर्व प्रधानमंत्री टोनी ब्लेयर अपनी पत्नी चेरी ब्लेयर के साथ नज़र आये तो गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई अपनी पत्नी अंजली पिचाई के साथ दिखाई दिए। पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर अपनी पत्नी अंजलि के अलावा इस शादी में पूर्व यूएन महासचिव बान की मून अपने पत्नी के साथ नज़र आये।

इस शादी में कई कॉर्पोरेट और वैश्विक लीडर्स भी नज़र आये। सऊदी सरकार के मंत्री खालिद अल फलीह, सैमसंग के वाइस प्रेसिडेंट जे वाई ली, नेटफ्लिक्स के सह-संस्थापक रीड हेस्टिंग्स, अंतरराष्ट्रीय ओलंपिक समिति के कार्यकारी बोर्ड के मेंबर क्रिस्टोफ डी केपर, बेल्जियम के राजनीतिज्ञ वेरोनिक डी पेपर शामिल हुए।

इन सभी के अलावा आकाश अंबानी की शादी में पूर्व अमेरिकी कांग्रेसी एरिक कैंटर अपनी पत्नी के साथ देखे गए। तो इस शादी में सऊदी पब्लिक इन्वेस्टमेंट फंड के चीफ यासिर अल-रुमैयन अपनी पत्नी के साथ इस शादी में शामिल हुए थे। टाटा संस के अध्यक्ष एन चंद्रशेखरन उनकी पत्नी ललिता, सऊदी अरामको के वरिष्ठ एमडी अहमद अल-सुबे भी शामिल थे।

Loading...