‘कोरोना वायरस की नोएडा के स्कूल में ENRTY, 3 दिन के लिए 2 स्कूल बंद, अधिकारियो के फूले हाथ-पैर’

भारत में कोरोना वायरस के 2 नए मामले की पुष्टि हुई है। वही अब कोरोना वायरस पूरी दुनिया में तेज़ी से फैल रहा है। अभी कोरोना वायरस का ताजा मामला नोएडा से सामने आया है। मीडिया खबर के अनुसार, कोरोना वायरस के संक्रमण के चलते नोएडा के दो स्कूलों को तीन दिन के लिए बंद कर दिया गया है।

खबर के अनुसार, छात्र का पिता कोरोना वायरस से संक्रमित था। जिस छात्र में कोरोना वायरस के लक्षण मिले हैं उसने अपने बर्थडे पार्टी में साथियो को बुलाया था। उन छात्रों में भी कोरोना वायरस के फैलने के आशंका को देखते हुए नोएडा सेक्टर 135 और नोएडा सेक्टर 168 में स्थित दो स्कूलों को मंगलवार से 3 दिन के लिए बंद कर दिया गया है।

न्यूज़ एजेंसी एएनआई के अनुसार, गौतम बुद्ध नगर के मुख्य चिकित्सा अधिकारी अनुराग भार्गव ने बताया की, “एक COVID -19 संक्रमित व्यक्ति के बच्चों के कई स्कूली साथी एक पार्टी में उनके संपर्क में आए। हमने इसे बंद करने के लिए स्कूल को बंद कर दिया है। संक्रमित व्यक्ति दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती है।”

गौरतलब है कि कोरोना वायरस से अब तक 3 हजार से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है। वही भारत में सोमवार को कोरोना वायरस के 3 नए मामले सामने आये है। जिसके से एक मामला दिल्ली से सामने आया है जो इटली से लौटा है जिसका इलाज आरएमएल अस्पताल में चल रहा है वही मरीज की हालत स्थिर बताई जा रही है।

Check Also

दुर्दांत अपराधी विकास दुबे को पकड़ने के लिए चारो जनपद में चल रहा चेकिंग अभियान, SSP गोरखपुर खुद सड़क पर उतरे

उत्तर प्रदेश: पुलिस कर्मियों का हत्यारा अभी भी फरार, दुर्दांत अपराधी विकास दुबे अभी भी …