कभी अक्षय के साथ किया था रोमांस, अब 31 की उम्र में बन चुकी है आकर्षक और बोल्ड फिगर की मालकिन

चलिए आज आपको मिलवाते हैं, एक ऐसी अभिनेत्री से जिन्होंने बॉलीवुड में खतरों के खिलाड़ी के नाम से मशहूर सुपरस्टार अक्षय कुमार के साथ रोमांस किया है। हम जिस अभिनेत्री के बारे में हम आपको बता रहे है उनका नाम नित्या मेनन है। इनका जन्म 8 अप्रैल 1988 में हुआ था। अभी उनकी मौजूदा उम्र 31 साल है। लेकिन 8 अप्रैल को वह 32 साल की होने वाली है। इस उम्र में भी नित्या काफी बोल्ड और आकर्षक फिगर की मालकिन है। आकर्षक फिगर के अलावा यह अभिनेत्री अपनी खूबसूरती के लिए भी काफी फैमस है। इनकी खूबसूरती के लोग काफी दीवाने है।

आपको बता दें कि, नित्या मेनन साउथ की कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकी है। इसके अलावा साल 2019 में आई फिल्म ‘मिशन मंगल’ में यह सुपरस्टार अक्षय कुमार के साथ रोमांस करती हुई दिखाई दी थी।

इस फिल्म में नित्या ने वर्षा पिल्लई का किरदार निभाया था और इन्होंने अपने इस किरदार से सभी का दिल जीत लिया था। इस फिल्म से उन्होंने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की फिल्म ‘गीता गोविंदम’ में भी इन्होंने अपनी एक्टिंग से सभी को हैरान किया।

साथ ही वह कई बड़े सुपरस्टार के साथ काम कर चुकी है, जैसे कि अल्लू अर्जुन, राम चरण और भी कई लोग इन को ज्यादा से ज्यादा हिंदी सिनेमा में देखना पसंद करते हैं। यहां तक कि एक्टिंग नित्या मेनन ने कई बॉलीवुड अभिनेत्रियों को पीछे छोड़ा है ।

Check Also

खुशी कपूर कजन शनाया संग सीख रही हैं क्लासिकल डांस, क्या बॉलीवुड डेब्यू की है तैयारी?

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर की छोटी बहन खुशी इन दिनों कजिन शनाया के साथ क्लासिकल …