Petrol-Diesel के बढ़ते दामों का कांग्रेस के पूर्व सांसद जीवी हर्षकुमार ने अनोखे अंदाज में किया विरोध, ऊंट पर सवार होकर पहुंचे राजमुंदरी (Watch Video)

0


Petrol-Diesel के बढ़ते दामों का कांग्रेस के पूर्व सांसद जीवी हर्षकुमार ने अनोखे अंदाज में किया विरोध, ऊंट पर सवार होकर पहुंचे राजमुंदरी (Watch Video)

ऊंट की सवारी करते कांग्रेस नेता और पेट्रोल-डीजल (Photo Credits-ANI/Pixabay)

नई दिल्ली, 23 फरवरी 2021. देश में महंगाई ने आम आदमी की मुश्किलें बढ़ा रखी है. लगातार पेट्रोल-डीजल (Petrol-Diesel Price Today) की कीमतों में इजाफा हो रहा है. तेल के दामों में आज भी तेजी देखने को मिली है. राजधानी दिल्ली में पेट्रोल-डीजल में 35 पैसे प्रति लीटर का इजाफा हुआ है. तेल के बढ़ते दामों को लेकर कांग्रेस (Congress) सहित पूरा विपक्ष लगातार मोदी सरकार (Modi Govt) को आड़े हाथ ले रहा है. इसी बीच आंध्रप्रदेश के कांग्रेस नेता और पूर्व सांसद जीवी हर्ष कुमार (GV Harsha Kumar) ने तेल के बढे दामों के खिलाफ अलग अंदाज में विरोध प्रदर्शन किया है. वे ऊंट की सवारी कर राजमुंदरी पहुंचे हैं.

बता दें कि कांग्रेस के पूर्व सांसद ने अलग अंदाज में पेट्रोल और डीजल के बढ़ते दामों का विरोध किया है. आंध्रप्रदेश के राजमुंदरी में स्थित राजीब गांधी एजुकेशनल इंस्टिट्यूट में वे ऊंट की सवारी कर पहुंचे. वीडियो में आप देख सकते है वे ऊंट पर वैठे नजर आ रहे हैं. साथ ही कुछ लोग भी इस दौरान दिख रहे हैं. यह भी पढ़ें-Rahul Gandhi on Petrol-Diesel Price Rise: राहुल गांधी ने ईंधन के बढ़ते दाम को लेकर केंद्र सरकार पर साधा निशाना

ऊंट की सवारी करते जीवी हर्षकुमार, देखें वीडियो-

ज्ञात हो कि भारत में पेट्रोल-डीजल के दाम रिकॉर्ड ऊंचाई पर है. इसके साथ प्रीमियम पेट्रोल तो पहले ही देश के कई शहरों में 100 रुपये के पार चला गया है. आज की बढ़त के बाद राजधानी दिल्ली में पेट्रोल 90.93 रुपये और डीजल 81.32 रुपये लीटर पहुंच गया है. जबकि मुंबई में पेट्रोल 97.34 रुपये और डीजल 88.44 रुपये लीटर में बिक रहा है.





Note- यह आर्टिकल RSS फीड के माध्यम से लिया गया है। इसमें हमारे द्वारा कोई बदलाव नहीं किया गया है।