बेहद शर्मनाक : दुकानदार ने प्रवासी महिला को झाड़ू से पीटा, लोग खड़े होकर देखते रहे तमाशा

देश में लॉकडाउन लागू होने की वजह से बेरोजगार हुए प्रवासी मजदूर लगातार अपने घर की तरफ पलायन कर रहे हैं। साधन न मिलने की वजह से मजदूर साईकिल तथा पैदल ही अपने घरों की निकल रहे हैं। लेकिन लोग इनकी मदद के लिए आगे भी आए हैं मास्क व भोजन सामग्री बांटकर जरूरतमंदों की मदद की जा रही है इसी क्रम में उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में एक दुकानदार ने इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला काम किया है।

दैनिक भास्कर में छपी खबर के अनुसार, प्रयागराज में गाजियाबाद से आये दंपति के बच्चे के साथ पुलिस लाइन गेट के पास एक दुकानदार ने पहले बदसलूकी की, कारण पूछने पर दुकानदार ने बच्चों के माता-पिता को झाड़ू से पीट दिया।

प्रवासी महिला की बेज्जती होने के बाद महिला फूट-फूट कर रोने लगी। शर्मनाक घटना के होते समय लोग वहां खड़े होकर केवल तमाशा देखते रहे किसी ने भी दुकानदार को यह शर्मनाक काम करने के लिए नहीं रोका।

सांगीपुर के पंडित का पूरा दीवानगंज का रहने वाला मनीराम गुप्ता गाजियाबाद से प्रयागराज अपने परिवार के साथ पहुंचा है जहां से उसे बस के द्वारा अपने गांव सांगीपुर के लिए निकलना था लेकिन भैरोपुर से सवारी ना मिलने की बात सोचकर मनीराम बच्चों को लेकर पैदल ही घर की तरफ चल पड़ा।

Check Also

दुर्दांत अपराधी विकास दुबे को पकड़ने के लिए चारो जनपद में चल रहा चेकिंग अभियान, SSP गोरखपुर खुद सड़क पर उतरे

उत्तर प्रदेश: पुलिस कर्मियों का हत्यारा अभी भी फरार, दुर्दांत अपराधी विकास दुबे अभी भी …