चुनाव के दौरान किए वादे पूरे न करने पर, नेता को महिलाओ के कपड़े पहनाकर घुमाया

एक बेहद अजीब मामला सामने आया है. जिसमे एक नेता को काफी बेइज़्ज़त किया गया। बताया जा रहा है कि, नेता दवारा हुए वादे पुरे न हुए जाने पर जनता ने उस नेता को महिलाओं के कपड़े पहनाकर पूरे शहर में घुमाया। इस घटना की सभी तस्वीरें इंटरनेट पर काफी वायरल हो रही है। यह घटना मैक्सिको की है।

मिली जानकरी अनुसार दक्षिणी मेक्सिको के ह्यूक्सटन प्रांत के मेयर जेवियर जिमेनेज की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई है। जिस तस्वीर में वह महिलाओं के कपड़े पहने हुए दिखाई दिए। बताया गया है कि, मेयर ने चुनाव से पहले जनता से किए गए वादे पूरे नहीं किए। जिसके चलते लोगो में काफी गुस्सा दिखाई दिया जिसका सबक सिखाने के लिए लोगों ने महिलाओं के कपड़े पहनाकर पूरे शहर में उसका जुलूस निकाल दिया। साथ ही लोगों ने स्थानीय नगर निगम के एक अधिकारी लुईस टॉन के साथ भी यही सब किया।

इस नेता को घुमाते हुए लोग हाथो में पोस्टर लेकर चल रहे हैं, उसमे लिखा है ‘ये अपने वादे पूरे नहीं कर पाए।’ मेक्सिकन अखबार की रिपोर्ट अनुसार मेयर जेवियर जिमेनेज ने चुनाव से पहले लोगों से वादा किया था कि वो शहर में पानी की व्यवस्था सुधारने के लिए तीन मिलियन पेसो यानी करीब एक करोड़ आठ लाख रुपए आवंटित करेंगे। किंतु ऐसा करने में वे नाकाम रहे। लोगो का आरोप कि मेयर ने पानी की व्यवस्था सुधारने के लिए दिए जाने वो पैसों में घोटाला किया है।

Check Also

पाकिस्तान प्लेन क्रैश का वीडियो आया सामने, 2 लोगो के जिन्दा होने की खबर

शुक्रवार को पाकिस्तान इंटरनेशनल की फ्लाइट A320 लैंडिंग से ठीक पहले दुर्घटनाग्रस्त हो गयी थी। …