‘जानी-मानी अदाकारा शबाना आज़मी रोड एक्सीडेंट में बुरी तरह घायल, कोकिला बेन हॉस्पिटल किया शिफ्ट’

मुंबई: मुंबई पुणे हाईवे पर जानी-मानी अदाकारा शबाना आज़मी की कार का एक्सीडेंट हो गया। यहां हादसा कल शनिवार मुंबई से 60 किलोमीटर दूर कोल्हापुर के समीप 3:30 पर हुआ। मिली जानकारी के मुताबिक उनकी कार सफारी ट्रक से जा टकराई जिसमें शबाना आजमी को हाथ और चेहरे पर काफी गंभीर चोटें आई हैं।

हादसे के फौरन बाद शबाना को पुणे के एमजीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनका प्राथमिक इलाज हुआ। लेकिन दिमाग में ज्यादा चोट लगने के कारण खून नहीं रुकने की वजह से उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में हस्तांतरित किया गया है। वही इस हादसे के बाद से शबाना आजमी को जल्द ठीक होने के लिए लोग सोशल मीडिया पर दुआएं मांग रहे हैं।

हादसे के समय शबाना आजमी के साथ जावेद अख्तर भी कार में सवार थे लेकिन उनको हल्की चोटें आई हैं। रायगढ़ के एसपी अनिल परासकर के अनुसार, शबाना आजमी के कार का एक्सीडेंट शनिवार मुंबई से 60 किलोमीटर दूर कोल्हापुर के समीप 3:30 पर हुआ है। जिस कार में शबाना आज़मी और जावेद अख्तर सवार थे वह कार ट्रक से जा टकराई। इसके बाद उन्हें नवी मुंबई के एमजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। टकराने से कार के आगे का हिस्सा काफी ज्यादा छतिग्रस्त हो चुका है।

इस हादसे के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी ट्वीट कर उन्हें शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना की उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि “शबाना आज़मी को एक दुर्घटना में काफी चोटें आई हैं जो चिंताजनक है मैं उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं।”

वही इस हादसे के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी ट्वीट कर उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना की उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि “शबाना आज़मी जी की दुर्घटना के बारे में पता चला मैं भगवान से उनके शीघ्र स्वस्थ होने और अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करता हूं।”

न्यूज़ एजेंसी एएनआई के अनुसार, एक्ट्रेस शबाना आज़मी और उनका ड्राइवर मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर कोल्हापुर के पास दुर्घटना में घायल हो गए। कार में जावेद अख्तर भी मौजूद थे, लेकिन वह सुरक्षित हैं। पुणे से मुंबई जाते समय उनका वाहन एक ट्रक से टकरा गया था। घायल को एमजीएम अस्पताल ले जाया गया।

Check Also

सलमान की फैंस से अपील, सुशांत के परिवार का बने सहारा, ना करे गलत भाषा का प्रयोग

बॉलीवुड न्यूज़: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने अपने फ्लैट में 14 जून को सुसाइड …