वर्सोवा कब्रिस्तान में सुपुर्द ए खाक हुए मशहूर सिंगर वाजिद खान, खुद को संभाल नही पा रहे साजिद

बॉलीवुड न्यूज़: कोरोना संकट के बीच बॉलीवुड को कई झटके लगे है बतादे की मुम्बई के सुराणा सेठिया अस्पताल में कोरोना वायरस और किडनी की बीमारी के बाद मशहूर सिंगर वाजिद खान का निधन हो गया था। वही अब वर्सोवा के कब्रिस्तान में वाजिद खान को सुपुर्द ए खाक किया जायेगा।

इसकी वजह से बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्रीज में शोक की लहर दौड़ गई है। मीडिया खबरों के अनुसार कहा जा रहा है कि वाजिद के निधन का कारण किडनी की समस्या है और उनके इलाज के दौरान उनका टेस्ट कोरोना पॉजिटिव आया था।

बता दे की मशहूर सिंगर वाजिद खान केवल 42 साल की उम्र में ही दुनिया को छोड़ कर चले गए। साजिद और वाजिद की जोड़ी फिल्म इंडस्ट्रीज में काफी मशहूर थी।

वही वाजिद खान के निधन पर बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने शोक जताते हुए ट्वीट किया है उन्होंने अपनी ट्वीट में लिखा है कि, “बहुत बुरी खबर. वाजिद खान भाई के बारे में एक बात जो मुझे हमेशा याद रहेगी वो है वाजिद भाई की हंसी. हमेशा मुस्कुरात. बहुत जल्दी चले गए. उनके परिवार और शोक व्यक्त करने वाले लोगों के प्रति मेरी संवेदना. तुम्हारी आत्मा को शांति मिले मेरे दोस्त. तुम मेरी एवं सोच एवं प्रार्थना में हो.”

साजिद और वाजिद की जोड़ी ने ”हटा सावन की घाटा”, “दीवाना तेरा”, “इस कदर प्यार है” जैसे गानो में संगीत दिया। बतादे की फिल्म हैलो ब्रदर में संगीत निर्देशकों के रूप में भी काम किया था।

Check Also

सलमान की फैंस से अपील, सुशांत के परिवार का बने सहारा, ना करे गलत भाषा का प्रयोग

बॉलीवुड न्यूज़: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने अपने फ्लैट में 14 जून को सुसाइड …