मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण की, 14 फरवरी को हो सकती है शादी…

इन दिनों सिंगिंग रिएलिटी शो ‘इंडियन आइडल 11’ काफी चर्चाओं में है। इसकी दो वजह है, पहली की शो के टैलेंटेड कंटेस्टेंट और दूसरी खास वजह है शो की जज नेहा कक्कड़ और होस्ट आदित्य नारायण की शादी। बताया जा रहा है क उदिन नारायण के बेटे आदित्य नारायण और सिंगर नेहा कक्कड़ 14 फरवरी को शादी के बंधन में बांध सकते हैं। इस बात का खुलासा खुद आदित्य ने किया है।

आपको बता दें कि आदित्य, नेहा को पसंद करते हैं। ‘इंडियन आइडल 11’ में आदित्य नेहा से अपने प्यार का खुलकर इज़हार भी चुके हैं। लेकिन अभी तक नेहा ने अब तक उनका प्रपोज़ल एक्सेप्ट नहीं किया है, और उनको ना भी नहीं किया। खास बात तो ये है कि दोनों के परिवार वालों को भी ये रिश्ता मंज़ूर है। बल्कि आदित्य के परिवार वाले तो नेहा को अपनी बहू मान चुके हैं।

आदित्य नारायण के पिता उदित नारायण और अलका याग्निक ने रविवार को ‘इंडियन आइडल 11’ में शिरकत की। उदित नारायण की पत्नी दीपा नारायण भी शो में पहुंचीं थी। शो पर सबने मिलकर काफी मस्ती की फिर सबके सामने उदित नारायण ने नेहा से कहा कि उन्हें अब आदित्य से शादी कर लेना चाहिए। वहीं आदित्य की मां ने भी नेहा को बहू कहकर बुलाया जिसे सुनकर नेहा शरमा गईं।

बाद में शो पर नेहा के माता-पिता ने एंट्री कि जिन्हें देखकर वह हैरान रह गईं। नेहा की मां ने आते ही कहा कि हम ये रिश्ता पक्का करते हैं इस रिश्ते से हमें कोई दिक्कत नहीं है। नेहा, मां से कहती हैं कि उनसे पूछ तो लेते, लेकिन मां कहती हैं कि उन्हें नहीं पूछना उन्होंने इस रिश्ते को पक्का करने के बारे में सोच लिया है। इसके बाद आदित्य करते हैं कि वो और नेहा 14 फरवरी 2020 को शादी करने वाले हैं।

Check Also

सलमान की फैंस से अपील, सुशांत के परिवार का बने सहारा, ना करे गलत भाषा का प्रयोग

बॉलीवुड न्यूज़: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने अपने फ्लैट में 14 जून को सुसाइड …