शोएब और सानिया के बेटे की तस्वीर फैन ने की लीक, लोगो का यह रहा रिएक्शन

0
43

30 अक्टूबर को सानिया मिर्जा ने एक बेटे को जन्म दिया जिसके बाद पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक ने ट्विटर पर ट्वीट करके इस बारे में बताया। साथ ही अपने बेटे का नाम का भी जिक्र किया। बताया की उनके बेटे का नाम इजहान होगा। हालाँकि अभी तक किसी ने बच्चे की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर नहीं की है। वही सानिया और शोएब के फैन बेटे की तस्वीर को लेकर काफी खुश नज़र आ रहे है।

यही कारण है की लोग कई तरह के ट्वीट भी कर रहे है। ऐसे ही एक यूजर ने शोएब मलिक की बाबर आजम की एक फोटो शेयर करते हुये कैप्शन में लिखा कि “बेबी मिर्जा मलिक की लीक पिक्चर”, असल में इस फोटो में शोएब मलिक बाबर आजम को अपनी गोद में उठाये है यही कारण से यूजर ने दोनों के बेटे की ‘लीक’ पिक्चर बता दी। जिस पर शोएब प्रतिक्रिया देते हुये लिखा की बहुत अच्छा, लेकिन सभी को बताना चाहता हूं कि हमने अभी तक अपने बेटे इजहान की फोटो शेयर नहीं की है। हालांकि ये भी क्यूट बच्चा है, लेकिन बस हमारा नहीं है।

आपको बताते चले की मंगलवार को शोएब मलिक ने अपने ट्विटर अकाउंट पर बेटे के जन्म की जानकारी दी थी। जिसके बाद से सोशल मीडिया पर शोएब मलिक और सानिया मिर्जा को बधाई देने वालों की लाइन लग गई।

ताज़ा अपडेट पाने के लिए आप इस लिंक को क्लिक करके हमारे फेसबुक पेज को लाइक कर सकते है

loading...