मोमबत्ती और दीया जलाने वाली अपील पर, फराह खान ने पीएम मोदी को लताड़ा, फ़ौरन आ गया पीएम का रिएक्शन

प्रधानमंत्री मोदी दवारा एक वीडियो जारी हुआ, जिसके बाद लोगों के रिएक्शन आने लगे हैं। इस बार मोदी दवारा मोमबत्ती और दीया जलाने की बात कही गई, जिसपर फराह खान अली ने ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। ट्वीट में उन्होंने लिखा कि क्या सरकार अब एक अच्छे अर्थशास्त्री को नियुक्त कर सकती है और इस देश को आर्थिक तबाही से बचाने के लिए वास्तविक उपाय कर सकती है. फराह खान अली का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं।

ट्वीट में फराह खान अली ने पीएम मोदी की बात पर रिएक्शन देते हुए लिखा, “लोगों ने तालियां बजाईं, घंटियां बजाईं, थालियां बजाईं और यहां तक कि पीएम केयर फंड में दान भी दिया और अब 5 अप्रैल को वह मोमबत्तियां भी जलाएंगे. क्या अब सरकार एक अच्छे अर्थशास्त्री को नियुक्त कर सकती है इस देश को आर्थिक तबाही से बचाने के लिए एक वास्तविक उपाय कर सकती है अन्यथा हम बर्बाद हो जाएंगे.” आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, फराह खान अली बॉलीवुड के मशहूर एक्टर संजय खान की बेटी हैं, जो अपने विचारों को लेकर हमेशा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं।

फराह खान अली पेशे से एक जूलरी डिजाइनर हैं, लेकिन अपने काम से अलग वह समसामयिक मुद्दों पर भी बखूबी राय पेश करती हैं।

Coronavirus की बात करें तो भारत में अब तक कुल 2069 लोग इससे संक्रमित हो चुके हैं। इसके साथ ही देश में अब तक वायरस से कुल 53 लोगों की मौत भी हो चुकी है।Coronavirus के कहर को देखते हुए ही पीएम नरेंद्र मोदी ने भारत में 21 दिनों का लॉकडाउन घोषित कर दिया था।

Check Also

चीन से होगी आज अहम बातचीत, TikTok सहित 59 ऐप्‍स बैन लेकिन PAYTM, VIVO, OPPO बैन क्यों नहीं

प्रधानमंत्री आज देश को छठी बार संबोधित करने वाले हैं, जानिए कि चीन की 59 …