तेज प्रताप होटल के कमरे से हुये लापता, पटना में कल दोपहर से राबड़ी-ऐश्वर्या कर रही हैं इंतजार

0
114

बिहार: बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और RJD सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजप्रताप यादव आज कल पत्नी ऐश्वर्या से तलाक लेने की कोर्ट में अर्जी देने की वजह से चर्चा में है। लेकिन वह किसी भी तरह पत्नी ऐश्वर्या से सुलह करने के मूड में नहीं है। अमर उजाला में छपी खबर के अनुसार, सोमवार को वह शाम तक परिवार द्वारा समझाए जाने के बाद पटना पहुंचने वाले थे। लेकिन अपने सुरक्षाकर्मियों को पहाड़ा पढ़ाकर तेजप्रताप अचानक वृंदावन निकल गए। जब उनके होटल के कमरे का दरवाजा खोला गया तो पाया गया की वह कमरे में मौजूद नहीं है।

वही वृंदावन जाने की बात पता चलने पर सुरक्षाकर्मी गया से पटना के लिए रवाना हो गए हैं। तेजपताप के होटल के कमरे में नहीं होने की बात तब पता चली जब राजद के विधायक कुमार सर्वजीत के होटल पहुंचने पर तेज प्रताप के कमरे का दरवाजा खोला गया। तब चला कि वह अपने दो दोस्तों और ड्राइवर के साथ लापता हैं। इसके बाद जानकारी मिली कि वह बिना किसी को बताए वृंदावन के लिए निकल गए हैं। तेजप्रताप यादव बोधगया में स्वास्थ्य लाभ ले रहे थे।

वही तलाक की अर्जी देने के बाद से लगातार परिवार समझाने की कोशिश कर रहा है। शाम को पत्नी ऐश्वर्या और मां राबड़ी देवी से तेज प्रताप की मुलाकात होनी थी। मीडियाकर्मी और पार्टी के कार्यकर्ता भी उनसे मिलने के लिए होटल में उनका इंतजार कर रहे थे। मगर सभी के आँख में धुल झोक कर वह वृंदावन के लिए निकल गए।

अपने पिता लालू प्रसाद यादव से शनिवार को मिलने रांची पहुंचे थे। जिसके बाद रविवार को उन्होंने कहा था कि मेरे साथ न पिता हैं और न ही मां हैं। मैं अकेला हो गया हूं। तलाक लेने का निर्णय आखिरी है। अब मै इस फैसले से पीछे नहीं हटूंगा। साथ उन्होंने ये भी कहा था की परिवार का कोई भी सदस्य उनका सपोर्ट नहीं कर रहा है। वो केवल ऐश्वर्या का समर्थन कर रहे है।

ताज़ा अपडेट पाने के लिए आप इस लिंक को क्लिक करके हमारे फेसबुक पेज को लाइक कर सकते है

loading...