सांकेतिक तस्वीर

पिता बगल में सुला रोज करते है मेरे साथ रेप, बेटी की बात सुनकर मां हुयी बेहोश

हरियाणा के गुरुग्राम से एक बहुत ही चौकाने वाली खबर सामने आई है। जहाँ एक पिता ही हैवान बन बैठा जो अपनी बेटी से रोज रेप करता था। मामले का खुलासा तब हुआ जब मां काम से लौटकर घर आयी। बेटी ने अपनी पूरी आपबीती सुनाई तो मां के पैरों तले जमीन खिसक गई।

लड़की की मां की शिकायत के बाद पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है। लड़की की मां ने पुलिस में दर्ज कराई रिपोर्ट मैं बताया कि पति अक्सर गांजे के नशे में रहता था। जिसने बेटी की गर्दन पर चाकू रखकर उसके साथ रेप किया है।

लड़की की मां ने बताया कि पिता बगल में सोने के लिए बार-बार कहते हैं और कई बार उन्होंने मेरे साथ रेप किया है मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पिता ने कई बार नाबालिग बेटी को जान से मारने की धमकी भी दे डाली थी।

नाबालिक लड़की ने मां को बताया था कि उसके पिता ना सिर्फ उसे जान से मारने की धमकी दी थी बल्कि छोटे भाई को भी जान से मारने की धमकी देते है। पिता ने कहा था कि अगर मुंह खोला तो उसके छोटे भाई को भी मार डालूंगा।

पुलिस ने बताया कि नाबालिग लड़की ने अपनी मां को पिता की हरकतों के बारे में सबसे पहले जानकारी दी। जिसके बाद लड़की की मां ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

Check Also

दुर्दांत अपराधी विकास दुबे को पकड़ने के लिए चारो जनपद में चल रहा चेकिंग अभियान, SSP गोरखपुर खुद सड़क पर उतरे

उत्तर प्रदेश: पुलिस कर्मियों का हत्यारा अभी भी फरार, दुर्दांत अपराधी विकास दुबे अभी भी …