बाप रे महिलाओं को इलाज के बहाने बुलाता था अपने फार्म हाउस, फिर सनकी डॉक्टर कर देता था मर्डर

महाराष्ट्र के सतारा का रहने वाला एक डॉक्टर का ऐसा कारनामा सामने आया है जिसे पढ़कर आप के पैरों तले जमीन खिसक जाएगी। यह मामला उस वक्त खुला जब एक आंगनबाड़ी में काम करने वाली महिला अचानक गायब हो गई। परिवार की शिकायत के बाद से पुलिस ने गुमशुदा की रिपोर्ट दर्ज कर वर्कर की तलाश करी तो वर्कर की लाश संतोष पाल नामक डॉक्टर के आंगन में गड़ी मिली।

पुलिस को इस दरिंदे डॉक्टर ने बताया कि उसने 22 लोगों को मारा है हालांकि जुर्म केवल 6 हत्या का ही साबित हो पाया। पहले तो संतोष पाल ने पुलिस को कुछ भी बताने से इनकार किया लेकिन बाद में सारी सच्चाई सामने आयी।

संतोष पाल ने बताया कि उसका यह पहला मामला नहीं था उसने कईयों को मौत की नींद सुला दिया है। पुलिस की आगे जाँच में पता चला कि डॉक्टर संतोष पाल इलेक्ट्रोहोम्योपैथिक डिग्री लिया हुआ है। लेकिन वह अपने आपको एमबीबीएस बताता था।

पुलिस को उसके बारे में कई अहम जानकारियां हाथ लगी। झोलाछाप डॉक्टर कई बड़े अस्पतालों में ऑपरेशन थिएटर में काम कर चुका था और वहीं से उसे सर्जरी के दौरान काम आने वाले सारी दवाइयों के बारे में अच्छी तरह से जानकारी थी।

संतोष पाल के वहां आए मरीजों में से किसी एक मरीज को वह अपना निशाना बनाता था और उसका भरोसा जीतकर अकेले में सक्सिनीकोलिन का इंजेक्शन देता था यह इंजेक्शन मांसपेशियों को तुरंत निष्क्रिय कर देते हैं। उसके बाद आसानी से हत्या कर लाश को ठिकाने लगा देता था और उसके ऊपर नारियल का पेड़ लगाता था। जिससे किसी को शक ना हो।

पहली बार जून 2016 में एक गुमशुदा महिला के परिवार की शिकायत के बाद पुलिस फर्जी डॉक्टर के के फार्म हाउस पहुंची हर तरफ खोजने के बाद पुलिस खाली हाथ लौटी रही थी कि कुत्तों ने आंगन में लगे एक नारियल के पेड़ के नीचे भोंकने लगे। नारियल के पेड़ को जेसीबी की मदद से हटवाया तो वहां गुमशुदा महिला मंगला देदे की लाश बरामद हुई।

पुलिस ने तत्काल डॉक्टर को गिरफ्तार कर लिया झोलाछाप डॉक्टर ने कई चौकाने वाले खुलासे किए। कबूला किया की उसने कई मरीजों की हत्याएं की हैं और सबसे हैरानी वाली बात यह रही कि सारी मरीज महिलाएं थी। संतोष पाल बहुत ही चालांक था वह लाश के सड़ने के बाद फैलने वाली बदबू को रोकने के लिए उसने अपने फॉर्म हाउस में मुर्गी फार्म खोल रखा था वह जानता था कि मुर्गियों की तेज बदबू की वजह से सड़ती लाश की गंध पता नहीं चल पाएगी और वह अपने इस दरिंदगी भरे काम को जारी रखेगा।

Check Also

शादी करके जिसे पति लाया घर, सुहागरात में वो निकला एक मर्द, सच्चाई जानकर चौंक गए सब

एक चौकाने वाली घटना सामने आई जिसमे सभी के होश उड़ गए। घटना इंडोनेशिया की …