सोनम कपूर से फिल्म निर्माता अशोक पंडित ने कहा, अब तबलीगी जमात पर भी कुछ बोल दो, एक्ट्रेस ने दिया तमाचे वाला जवाब

कुछ दिन पहले पीएम मोदी की अपील पर दिए, मोमबत्ती और मोबाइल की टॉर्च एकजुटता दिखाने के लिए जलाई गईं थी। लेकिन कुछ लोगों ने पटाखे भी जलाए। जिसपर बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर नाराज हों गईं थी। और उन्होंने इसको लेकर एक ट्वीट किया था, जिसपर निर्माता अशोक पंडित भी जवाब देने लगे। निर्माता ने सोनम से केवल पटाखों पर बोलने के बजाय तबलीगी जमात पर भी बोलने के लिए कहा। इस पर सोनम और निर्माता के बीच लंबी बहस हो गई।

निर्माता अशोक पंडित ने एक ट्वीट में लिखा कि, ‘सोनम जी पटाखे केवल दिवाली के लिए नहीं सेलिब्रेट करने के लिए भी चलाए जाते हैं? लोग इस कठिन परिस्थिति में खुश रहने की कोशिश कर रहे हैं। वे कम से कम तबलीगी जमात की तरह वायरस तो नहीं फैला रहे। मैं उम्मीद करता हूं कि पटाखों पर आरोप लगाने के बजाय आपने इनके आतंकवादी कार्य की भी भर्त्सना की होगी।

निर्माता अशोक पंडित के जवाब में सोनम ने लिखा,’अशोक जी सोशल डिस्टेंसिंग जरूरी है। और यह भी देखना जरूरी है कि सांप्रदायिक झड़प ना हो। जिससे कि सरकार अच्छी चीजों पर ध्यान दे सकें, जो दे भी रही है। मुझे विश्वास है आप भी सहमत होंगे। आप सेंसिबल आदमी हैं जो कि अच्छे और दयालु होने में विश्वास करते हैं।’ सोनम ने आगे लिखा,’मुझे विश्वास है कि आप ने एकजुटता और उम्मीद के लिए केवल दिया जलाया होगा पटाखे नहीं। आप उस तरह के आदमी नहीं है।’

इसपर फिर अशोक पंडित ने उनको जवाब दिया और लिखा,’हम सभी को हमारे और दूसरों के लिए सोशल डिस्टेंसिंग को बरकरार रखना जरूरी है। अभी भी आपके तबलीगी जमात और उनके आतंकी कार्य को लेकर रिस्पांस का इंतजार कर रहा हूं। वे लोग कई सारी मौतों के जिम्मेदार हैं। वह आतंकवादी हैं। यहां-वहां की बात ना करें और उनकी निंदा करें।

और सोनम ने फिर लिखा कि, मैं यहां-वहां की बात नहीं कर रही हूं। जैसा कि मैंने कहा, सोशल डिस्टेंस जरूरी है। हिंदू, मुस्लिम, क्रिश्चियन या सीख जो भी इसका पालन नहीं कर रहा, वो गलत है। मुझे विश्वास है आप सहमत होंगे। आपके पास बहुत सारे और महत्वपूर्ण कार्य होंगे करने के लिए। मुझे लगता है कि हम दोनों ने अपनी अपनी बात कह दी है।

 

Check Also

चीन से होगी आज अहम बातचीत, TikTok सहित 59 ऐप्‍स बैन लेकिन PAYTM, VIVO, OPPO बैन क्यों नहीं

प्रधानमंत्री आज देश को छठी बार संबोधित करने वाले हैं, जानिए कि चीन की 59 …