शिकायत लेकर गए 101 लोगों के खिलाफ पार्षद ने SC/ST एक्ट में दर्ज कराया FIR

0
40

मध्य प्रदेश के ग्वालियर में अजीब मामला सामने आया है दरअसल, इलाके के लोग पार्षद के पास ख़राब सड़के और टूटे सीवेज की समस्याओ की शिकायत लेकर पहुँचे लेकिन क्षेत्र के पार्षद ने 101 लोगों के ख़िलाफ Sc/St एक्ट के तहत केस दर्ज करवा दिया। जिसके बाद लोगो ने थाने का घेराव किया।

दरअसल, ग्वालियर के वॉर्ड नंबर 21 में सीवेज का पानी सड़क पर फैल रहा है और सड़के भी कई जगह टूट गई थी। इन सब दिक्कतों की वजह से वहाँ के लोगो को खासा दिक्कत हो रही थी जब इसकी शिकायत निचले स्तर पर की गयी तो किसी ने ध्यान नहीं दिया। जिसके बाद इलाके के लोग क्षेत्र के कांग्रेस पार्षद चतुर्भुज धनोलिया के पास गए थे।

शिकायतकर्ताओ ने पार्षद के घर के बाहर नारेबाज़ी करने लगे जिसे देखकर पार्षद को गुस्सा आ गया और उन्होंने थाटीपुर पुलिस थाने में भीड़ का नेतृत्व कर रहे नेत्रपाल भदौरिया सहित 100 के ख़िलाफ IPC की धारा 294, 451, 147 और संशोधित Sc/St एक्ट के तहत केस दर्ज करा दिया। थाने में दर्ज करायी गई FIR में पार्षद ने इन सभी 101 लोगो पर हत्या की कोशिश का आरोप लगाया है।

असल में, ग्वालियर के वॉर्ड नंबर 21 में सीवेज का पानी सड़क पर फैल रहा है और सड़के भी कई जगह टूट गई थी। इन सब दिक्कतों की वजह से वहाँ के लोगो ने इसकी शिकायत निचले स्तर पर की थी तथा CM हेल्पलाइन में भी शिकायत दर्ज करा चुके थे। लेकिन किसी के ध्यान नहीं देने की वजह से लोग पानी शिकायत लेकर कांग्रेस पार्षद चतुर्भुज धनोलिया के पास चले गए थे।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here