शबाना आजमी के ड्राइवर पर दर्ज हुआ FIR, रैश ड्राइविंग का लगा आरोप

मुंबई पुणे हाईवे पर जानी-मानी अदाकारा शबाना आज़मी की कार के एक्सीडेंट के बाद कार ड्राइवर अमलेश कामत के खिलाफ पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है। यह एफआईआर ट्रक ड्राइवर ने शबाना आजमी के ड्राइवर के खिलाफ खालापुर में दर्ज करवाई है। बतादे की शनिवार 3:30 बजे शबाना आजमी की कार एक ट्रक से टकरा गई थी। शबाना आजमी के ड्राइवर पर रैश ड्राइविंग का आरोप लगा है।

ट्रक ड्राइवर ने शबाना आजमी के ड्राइवर पर रैश ड्राइविंग का आरोप लगाए है। ट्रक ड्राइवर का कहना है की कार ड्राइवर की रैश ड्राइविंग के कारण मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर यह हादसा हुआ है। मुंबई से 60 किलोमीटर दूर कोल्हापुर के समीप 3:30 पर शबाना आज़मी की कार का एक्सीडेंट हो गया था। जिसमें शबाना आजमी को हाथ और चेहरे पर काफी गंभीर चोटें आई थी।

हादसे के फौरन बाद शबाना को पुणे के एमजीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनका प्राथमिक इलाज हुआ। लेकिन दिमाग में ज्यादा चोट लगने के कारण खून नहीं रुकने की वजह से उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में हस्तांतरित किया गया है। जहाँ उनकी हालत स्थिर हसी। वही इस हादसे के बाद से शबाना आजमी को जल्द ठीक होने के लिए लोग सोशल मीडिया पर दुआएं मांग रहे हैं।

हादसे के समय शबाना आजमी के साथ जावेद अख्तर भी कार में सवार थे लेकिन उनको हल्की चोटें आई हैं। रायगढ़ के एसपी अनिल परासकर के अनुसार, शबाना आजमी के कार का एक्सीडेंट शनिवार मुंबई से 60 किलोमीटर दूर कोल्हापुर के समीप 3:30 पर हुआ है। जिस कार में शबाना आज़मी और जावेद अख्तर सवार थे वह कार ट्रक से जा टकराई। इसके बाद उन्हें नवी मुंबई के एमजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। टकराने से कार के आगे का हिस्सा काफी ज्यादा छतिग्रस्त हो चुका है।

Check Also

अनलॉक 2: क्या खुलेगा, क्या रहेगा बंद, यहाँ जाने खुलकर

नई दिल्ली: मोदी सरकार ने अनलॉक-2 के लिए नई गाइडलाइन्स जारी कर दी है। जिसमे …