Image Credit-ANI

दिल्ली के अनाज मंडी में आग ने मचाया तांडव, 35 लोगों की गयी जाने, 50 से ज्‍यादा लोग रेस्‍क्‍यू

नई दिल्ली: दिल्ली के रानी झांसी रोड स्थित अनाज मंडी में भीषण आग लगने से 35 लोगों की मौत हो गई है जबकि राहत एवं बचाव दल के सदस्यों ने 50 से ज्यादा लोगों को इस भीषण आग से बचाया है। घायल हुए लोगों को लोकनायक जयप्रकाश अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है जहां परिजनों की भारी भीड़ लगी हुई है।

वहीं अस्पताल के चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर किशोर कुमार ने कहा कि फिल्‍मीस्‍तान के नज़दीक स्थित अनाज मंडी में आग लगने से 14 लोगों के मरने की पुष्टि हुई है इसके अलावा डॉक्‍टरों की पूरी टीम घायलों के इलाज में जुटी हुई है।

न्यूज़ एजेंसी एएनआई के अनुसार, “दिल्ली के मंत्री इमरान हुसैन ने इस भीषण आग की घटना पर कहा की एक दुखद घटना है। जांच की जाएगी और जो भी इसके लिए जिम्मेदार होगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।”

वहीं खबर यह भी है कि गलियां तंग होने की वजह से एंबुलेंस को मौके पर पहुंचने में दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। जानकारी के अनुसार गत्‍ते की एक फैक्ट्री में आग लगी हुई है आग लगने की वजह का पता नहीं चल सका है।

उपमुख्य अग्निशमन अधिकारी सुनील चौधरी ने कहा की घटनास्थल पर अग्निशमन दमकल की 30 गाड़ियों की मदद से आग पर काबू पा लिया गया है। वही चीफ अग्निशमन अधिकारी ने जानकारी देते हुए कहा की आग की चपेट में आए 50 से ज्‍यादा लोगों को रेस्‍क्‍यू कर बचाया गया है। इसके अलावा राहत एवं बचाव कार्य में 150 से अधिक लोगो को लगाया गया है।

Check Also

दुर्दांत अपराधी विकास दुबे को पकड़ने के लिए चारो जनपद में चल रहा चेकिंग अभियान, SSP गोरखपुर खुद सड़क पर उतरे

उत्तर प्रदेश: पुलिस कर्मियों का हत्यारा अभी भी फरार, दुर्दांत अपराधी विकास दुबे अभी भी …