पिछले 2 साल से मुर्गी की तरह अंडे दे रहा है,14 साल का ये बच्चा, डॉक्टरों के उड़े हुए हैं होश

कभी कभी ऐसी सच्ची घटनाएं सामने आती है जो सबको चौंका देती है। आज तक अपने मुर्गी, कबूतर व अन्य कुछ पशु पक्षियों को अंडे देते हुए देखा होगा। लेकिन किया अपने कभी सुना है कि कोई इंसान भी अंडे दे सकता है? अगर नहीं सुना तो आज ये खबर पढ़कर आपके होश उड़ जाएंगे। जी हां खबर बिकुल सच है दुनिया में मौजूद एक ऐसा भी इंसान है जो अंडे देता है। मामला इंडोनेशिया का हैं जहां एक 14 साल के लड़के नें अब तक 20 अंडे दिए हैं। 14 साल के लड़के के साथ ऐसे मामले को लेकर डॉक्टर्स के भी होश उड़े हुए हैं। सभी डॉक्टर्स इस मामले की जानकारी हासिल करने में जुटे हैं। की आखिर कोई इंसान कैसे अंडे दे सकता है।

इंडोनेशिया के सुलावेसी का निवासी ये लड़का आम लड़को की तरह ही है। जोकि अंडे देने का दावा कर रहा है। इस बच्चे का नाम अकमल है, जिसकी उम्र केवल 14 साल है। अकमल के पिता का कहना हैं कि उनका बेटा पिछले 2 सालों से लगातार अंडे दे रहा है।

जब अकमल के पिता अपने बेटे को डॉक्टरों के पास लेकर गए और उन्हें अंडे दिखाए तो डॉक्टर के भी होश उड़ गए। पहले तो डॉक्टरों नें अकमल के पिता का यकीन नही किया, लेकिन जब मामले की जांच में सोनोग्राफी रिपोर्ट देखी तो डॉक्टरों को अपनी आंखों पर यकीन नही रहा।

Check Also

शादी करके जिसे पति लाया घर, सुहागरात में वो निकला एक मर्द, सच्चाई जानकर चौंक गए सब

एक चौकाने वाली घटना सामने आई जिसमे सभी के होश उड़ गए। घटना इंडोनेशिया की …