नौकरी का झाँसा देकर लड़की से कई बार बनाया जबरन शारीरिक संबंध

0
833
प्रतीकात्मक तस्वीर
Loading...

उत्तर प्रदेश: यूपी के देवरिया की रहने वाली 17 साल की लड़की के साथ नोएडा में जबरन शारीरिक शोषण का मामला सामने आया है। ईनाडु की खबर के अनुसार, देवरिया की रहने वाली 17 साल की लड़की के माता-पिता का पहले ही देहांत हो चूका है और वह अपने मामा के पास रह रही थी। उसी पड़ोस में वर्षा नाम की महिला का मायका है। जो अपने पति के साथ नोएडा में रहती है।

कुछ महीने पहले वर्षा देवरिया अपने मायके आयी थी। जहाँ उसकी मुलाकात उस लड़की से हुई। उसने लड़की को अपने झांसा में लेकर उसे नोएडा में अच्छी नौकरी दिलाने की बात कही। जिसके बाद लड़की उसके साथ नोएडा चली आयी। नोएडा आ जाने पर उसे पहले घर के कामो में लगाया। जिसे 4 हजार रुपये महीना देने की बात कही। लेकिन पैसे नहीं दिए। कुछ महीनो के बाद लड़की को एक दवा देने लगे। जिसे खाने के बाद नींद आने लगी।

फिर उस लड़की से दंपत्ति ने कहा कि वह कमरे में जाकर सो जाए। फिर उसने लाइट बंद कर दी। कुछ समय गुजरने के बाद उस कमरे में एक लड़का आया और लड़की से जबरन शारीरिक संबंध बनाये। अब दंपत्ति उस लड़की से देह व्यापार करवा रही थी। घर आने वाले सभी लड़को के साथ उससे जबरन संबंध बनवाया जाता था। बीते बुधवार मौका मिलते ही लड़की घर से भाग निकली।

वह मेट्रो पकड़कर नई दिल्ली रेलवे स्टेशन गई। वहाँ उसने एक व्यक्ति से मदद ली। जिसने महिला आयोग और पुलिस को इस बारे में सुचना दी। जब पुलिस ने उस लड़की का मेडिकल कराया तो मालूम हुआ की लड़की गर्भवती है। लड़की को निर्मल छाया में रखा गया है। जीरो एफआईआर दर्ज कर नोएडा पुलिस को इसकी जानकारी दे दी गई है।

Loading...