कोरोना के बीच लॉकडाउन से पहले एयरपोर्ट पर पकड़ी गई थी 1.55 करोड़ की कोकीन के साथ विदेशी महिला, किया चौकाने वाला खुलसा

एक महिला के पास से 212 ग्राम कोकीन पकड़ा गया है, जिसकी कीमत 1.55 करोड़ रुपये बताई जा रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार महिला की पहचान रिबेरा एंजी डेलिसिया के रूप में हुई है, इस महिला के पास से कोकीन से भरे तीन स्पर्म रोधक मिले।

जिसमे से दो स्पर्म रोधक उसने अपने प्राइवेट पार्ट में छिपा रखे थे। जांच एजेंसी उस व्यक्ति की तलाश में जुटी हुई है, जिसको यह महिला नशीला पदार्थ देने वाली थी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार डीआरआई राजस्व खुफिया निदेशालय) ने महिला को बीते सोमवार को सुबह करीब साढ़े साल बजे पकड़ा और उसे गिरफ्तार कर लिया। खुफिय इनपुट में विभाग को बताया गया था कि महिला नशीला पदार्थ कोकीन के साथ यात्रा कर रही है.

सूत्रों के अनुसार डीआरआई के पास महिला का पासपोर्ट नंबर था, जिससे उसको पकडऩे में आसानी हुई। महिला को गिरफ्तार करने के बाद उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां कोर्ट की अनुमति के बाद उसका मेडिकल टेस्ट, एक्स-रे कराया गया.

क्योंकि इंटेलिजेंस इनपुट था कि महिला शरीर में कोकीन छिपाकर यात्रा कर रही थी। डीआरआई इसके अलावा तीन और नाइजीरियाई की भी तलाश कर रहा, जो मौजूदा वक्त में ब्राजील और बोलीविया में है।

Check Also

चीन से होगी आज अहम बातचीत, TikTok सहित 59 ऐप्‍स बैन लेकिन PAYTM, VIVO, OPPO बैन क्यों नहीं

प्रधानमंत्री आज देश को छठी बार संबोधित करने वाले हैं, जानिए कि चीन की 59 …