करीना कपूर से शादी करना चाहते थे, पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव, लेकिन पिता जी ने कह दिया था, की अगर..

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर को तो ये दुनिया जानती ही है, क्युकी वह इंडस्ट्री की टॉप अभिनेत्रियों में से एक हैं। करीना कपूर ने अपनी खूबसूरत अदाओं से लाखों लोगों को अपना दीवाना बनाया हुआ है, जोकि अब अभिनेता सैफ अली खान की वाइफ है। लेकिन आज हम आपको एक पूर्व मुख्यमंत्री के बारे में बताएंगे, जो कभी करीना कपूर के दीवाने थे और उन्हें अपना बनाना चाहते हैं।

हम बात कर रहे हैं, उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की। वह भारतीय राजनीति के कद्दावर नेता माने जाते हैं। रिपोर्ट के मुताबिक शादी से पहले अखिलेश यादव करीना कपूर के फैन हुआ करते थे। अखिलेश यादव के करीबियों की माने तो एक समय में अखिलेश यादव करीना कपूर को इस कदर पसंद करते थे की उनसे शादी करना चाहते थे। खुद अखिलेश यादव ने इस बात की पुष्टि भी की थी।

एक इंटरव्यू में अखिलेश यादव ने अपने मजाकिया अंदाज में बताया था कि यदि पिताजी मान गए होते। तो वह करीना कपूर से शादी कर लेते। आपको बता दें कि अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव भी बेहद खूबसूरत है वह भी किसी अभिनेत्री से कम नहीं है। डिंपल यादव भी राजनीति में सक्रिय हैं। करीना कपूर की शादी बॉलीवुड सुपरस्टार सैफ अली खान से हुई है और उनका एक बेटा भी है।

Check Also

सलमान की फैंस से अपील, सुशांत के परिवार का बने सहारा, ना करे गलत भाषा का प्रयोग

बॉलीवुड न्यूज़: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने अपने फ्लैट में 14 जून को सुसाइड …