नवाज शरीफ तथा मरियम नवाज को मिली 12 घंटे की पैरोल, अंतिम संस्कार में दोनों होंगे शामिल

लाहौर: भ्रष्टाचार के आरोपों की सजा काट रहे नवाज शरीफ की पत्नी कुलसुम का बुधवार को लंदन के हार्ले स्ट्रीट क्लीनिक में इंतेक़ाल हो गया था जिसके बाद अपनी पत्नी के अंतिम संस्कार के लिए नवाज शरीफ को 12 घंटे की पैरोल पर छोड़ा गया है। उनके साथ उनकी बेटी मरियम नवाज और दामाद कैप्टन सफदर भी होंगे। जानकारी के मुताबिक, नवाज की पत्नी कुलसुम पिछले काफी समय से गले के कैंसर से जूझ रही थीं। उनका इलाज लंदन में चल रहा था।

बता दें कि 68 वर्षीय कुलसुम अंतिम संस्कार लाहौर में किया जाएगा। लाहौर में दफन करने के बाद उनकी याद में लंदन में शोक सभा का आयोजन किया जाएगा। उनको पाकिस्तान की पूर्व फर्स्ट लेडी के तौर पर उन्हें सम्मान भी दिया जाएगा। आपको बतादे कि कुलसुम नवाज़ का इलाज लंदन के हार्ले स्ट्रीट क्लीनिक में जून 2017 से चल रहा था। सोमवार को उनकी हालत और अधिक बिगड़ गई थी, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया। जहा उनको वेंटीलेटर पर रखा गया था। मंगलवार को कुलसुम ने आखिरी साँस ली।

आप को बताते चले कि नवाज शरीफ की पत्नी कुलसुम नवाज लिम्फोमा यानि गले के कैंसर से जूझ रही थी। उनका कीमोथेरेपी की मदद से इलाज चल रहा था। साल 2017 के सितंबर में कुलसुम का लिंफोमा का तीसरा ऑपरेशन हुआ था।

Check Also

कर्ज में डूबे पाकिस्तान पर टूटेगा मुसीबतों का पहाड़, सऊदी के बाद अब इमरान सरकार को UAE देगा झटका, जानें कैसे

आर्थिक तंगी झेल रहे और कर्ज में डूबे पाकिस्तान पर एक और मुसीबत का पहाड़ …