UP में कॉलेज की छात्रा से दिनदहाड़े 4 लोगो ने की छेड़खानी, NSUI अध्यक्ष सहित 4 पर FIR दर्ज- देखे वीडियो

0
565
Loading...

उत्तर प्रदेश: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर के एक डिग्री कॉलेज में छात्रा के साथ छेड़छाड़ और धमकी देने का मामला सामने आया है। पुलिस ने छात्रा से छेड़छाड़ और धमकी देने के मामले में एनएसयूआई अध्यक्ष इरफान हुसैन सहित चार लोगों पर मामला दर्ज कर तलाश जारी है।

जानकारी के अनुसार, शहर के एक डिग्री कॉलेज में रामचंद्र मिशन थाना क्षेत्र की रहने वाली एक छात्रा डिग्री कॉलेज के गेट पर खड़ी थी। तभी एनएसयूआई अध्यक्ष इरफान हुसैन समेत चार लोग पहुंचे और लड़की को धमकी देने लगे। वही छात्रा के विरोध करने पर अगुवा करने की धमकी तक देने लगे। छात्रा ने कॉलेज में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एआईएसए) के कुछ छात्रों को बताया।

जिसके बाद मामला और बढ़ गया। इसी बीच हिंदू संगठन व बीजेपी से जुड़े लोग भी मौके पर पहुंच गए। तब तक मौका पाते ही एनएसयूआई अध्यक्ष अपने तीन दोस्तों संग फरार हो लिए। वही इस मामले को लेकर कालेज के प्राचार्य से भी हिंदू संगठन से जुड़े लोगों की तीखी बहस हुई। तभी कालेज के रास्ते गुजर रहे एसपी डॉ. एस चन्नप्पा को भी रोककर मामले की जानकारी दी गई।

माहौल न बिगड़े इसलिए एसपी ने सदर पुलिस को इस मामले में कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश दिए और कॉलेज के प्राचार्य से भी दोषी छात्रों के खिलाफ कार्रवाई करने की बात कही।

वही इस मामले में शाहजहांपुर एएसपी डी त्रिपाठी ने बताया कि, जीएफ डिग्री कॉलेज में छेड़छाड़ के मामले की जानकारी मिली है। आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर गिरफ्तारी के लिए पुलिस तलाश कर रही है।

Loading...