चीन से भारत की ओर हुआ कोरोना वायरस का रुख, भयंकर तबाही की आशंका, बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका को..

चाइना से शुरू होकर अब कोरोना वायरस दुनियाभर में कहर बरसा रहा है, चीन में तो स्थिति काफी भयावह है। लेकिन अब इसका केहर भारत तक आ गया है। अभी तक कोरोनावायरस के 5 मामले सामने आ चुके हैं। जिसका डर फिल्मी गलियारों तक पहुंच गया है, क्योंकि अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने कोरोना वायरस की वजह से पेरिस फैशन वीक में शामिल होने का शेड्यूल रद्द कर दिया है।

कोरोना वायरल के बढ़ते प्रकोप की वजह से दीपिका पादुकोण ने इस इवेंट में ना जाने का फैसला किया है। छपाक एक्ट्रेस को लग्जरी फैशन हाउस लूई वीतों ने पेरिस फैशन वीक में शामिल होने के लिए निमंत्रण भेजा था, जो 3 मार्च तक चलने वाला है। हालांकि, कोरोनावायरस के बढ़ते केस के मद्देनजर दीपिका ने अपनी यात्रा रद्द करदी है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, दीपिका पादुकोण की टीम की ने बताया कि, दीपिका पादुकोण पेरिस में चल रहे फैशन वीक में लुई वितों के फैशन वीक 2020 शो में भाग लेने के लिए फ्रांस का दौरा करने वाली थीं, लेकिन कोरोना वायरस अब फ्रांस में प्रवेश कर चुका है। ऐसे में उन्होंने अपना दौरा कैंसिल किया है। फ्रांस में भी कोरोना वायरस के केस सामने आए हैं और दो लोगों के इस वायरस से मौत होने की भी खबर है।

बॉलीवुड की कुछ फिल्मों की शूटिंग का शेड्यूल भी कोरोना वायरस की वजह से बदल गया है। साथ ही वरुण धवन और नताशा की वेडिंग डेस्टिनेशन के बदलने की भी खबरें आ रही हैं।

Check Also

सलमान की फैंस से अपील, सुशांत के परिवार का बने सहारा, ना करे गलत भाषा का प्रयोग

बॉलीवुड न्यूज़: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने अपने फ्लैट में 14 जून को सुसाइड …