प्रेमी से मिलने फ्लैट पर गई थी प्रेमिका, और वहां इस तरह हुआ प्रेम कहानी का अंत

प्रेमविवाह में मुश्किल के चलते एक प्रेमी ने प्रेमिका को ही मार डाला। ये भयंकर घटना बुधवार को सरकंडा क्षेत्र से सामने आई है। प्रेमिका कही और शादी करने वाली थी, जोकि आखिरी बार अपने प्रेमी से मिलने उसके पास गई थी।

युवक हॉस्टल में रहता था, वही उसने अपने प्रेमिका को बुलाया था। जिसके बाद युवती कभी अपने घर नहीं जा सकी। युवक को जब इस बात का पता चला की उसकी प्रेमिका की कही और शादी की जा रही है, तो वह गुस्सा पर काबू नहीं रख पाया और चाकू घोंपकर युवती का मर्डर कर दिया।

फिर अपने दोस्त के पास पहुंचा और उससे 500 रुपए उधार मांगे। जब दोस्त ने पैसों की जरूरत को पूछा, तब आरोपी ने दोस्त को हत्या की कहानी सुना दी। जब पुलिस को घटना की खबर लगी तब तक आरोपी फरार हो गया था। युवती कॉलेज जाने के बहाने प्रेमी से मिलने गई थी।

आरोपी प्रेमी का नाम कृष्णा तिवारी उर्फ डब्बू है उसकी उम्र 23 वर्ष है जोकि कोनी देवनंदन नगर का रहने वाला है। उसकी 22 साल की प्रेमिका का नाम प्रियंका था जोकि बिल्हा की रहने वाली थी। दोनों का प्रेम प्रसंग 2 साल से चल रहा था। मृतका युवती सरकंडा स्थित नवीन कन्या कॉलेज में बीए की स्टूडेंट थी। प्रेमी कृष्णा प्रियंका से शादी करना चाहता था।

लेकिन परिवारवाले लवमैरिज के खिलाफ थे। अपने परिवारवालों पर कृष्णा शादी के लिए हां कराने को लेकर दवाब डाल रहा था। जिससे परेशान होकर घरवालों ने उसे घर से निकाल दिया था। जिसके बाद वह राजस्व कॉलोनी में एक हॉस्टल में किराए से रहने लगा।

Check Also

दुर्दांत अपराधी विकास दुबे को पकड़ने के लिए चारो जनपद में चल रहा चेकिंग अभियान, SSP गोरखपुर खुद सड़क पर उतरे

उत्तर प्रदेश: पुलिस कर्मियों का हत्यारा अभी भी फरार, दुर्दांत अपराधी विकास दुबे अभी भी …