Glenn Maxwell Kane Richardson and Daniel Sams failed to perform against New Zealand in first t20 game Fans Trolled Royal Challengers Bangalore team IPL 2021

ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच क्राइस्टचर्च में खेले गए पहले टी20 मैच में न्यूजीलैंड की टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए ऑस्ट्रेलिया को 53 रनों से हराया। कंगारू टीम के बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों ही इस मैच में बुरी तरह से फ्लॉप रहे। न्यूजीलैंड की तरफ से डेवोन कॉन्वे ने बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए महज 59 गेंदों में 99 रनों की आतिशी पारी खेली, जबकि ईश सोढ़ी ने गेंदबाजी में चार विकेट झटके। इसी बीच, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम में शामिल केन रिचर्ड्सन, डैनियन सैम्स और ग्लेन मैक्सवेल का प्रदर्शन भी काफी निराशाजनक रहा, जिसके बाद ट्विटर पर फैन्स ने आरसीबी को जमकर ट्रोल किया है। 

 

 

आईपीएल 2021 के ऑक्शन में आरसीबी की टीम ने ग्लेन मैक्सवेल को 14.25 करोड़ में खरीदा था, जबकि टीम ने केन रिचर्ड्सन को नीलामी से पहले रिटेन किया था। वहीं, डैनियल सैम्स को बैंगलोर ने दिल्ली कैपिटल्स से ट्रेड किया था। कीवी बल्लेबाजों ने पहले टी20 मैच में केन रिचर्ड्सन और सैम्स की जमकर पिटाई की। रिचर्ड्सन ने अपने चार ओवर के स्पेल में बिना किसी विकेट के 42 रन लुटाए, जबकि डैनियल सैम्स ने 4 ओवर में 42 रन देकर 2 विकेट झटके। 14.25 करोड़ में बिकने वाले ग्लेन मैक्सवेल भी कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर सके और महज 1 रन बनाकर पवेलियन लौटे। जिसके बाद ट्विटर पर फैन्स ने आरसीबी की टीम को लेकर जमकर मजे लिए हैं। 

 

 

कॉन्वे ने अपने 99 रनों की पारी के दौरान 10 चौके और तीन लंबे सिक्स लगाए। ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाज कीवी बल्लेबाज के आगे पूरी तरह से बेबस नजर आए और रनों की गति को रोकने में नाकाम रहे। कॉन्वे की इस पारी की बदौलत न्यूजीलैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 184 रनों का मजबूत स्कोर किया। जिसके जवाब में ऑस्ट्रेलिया की पूरी टीम महज 131 रन बनाकर ऑलआउट हो गई। ईश सोढ़ी ने शानदार गेंदबाजी करते हुए अपने चार ओवर के स्पेल में महज 28 रन देकर 4 विकेट झटके। पांच मैचों की टी20 सीरीज में न्यूजीलैंड ने 1- की बढ़त बना ली है। 




Note- यह आर्टिकल RSS फीड के माध्यम से लिया गया है। इसमें हमारे द्वारा कोई बदलाव नहीं किया गया है।

Check Also

R Ashwin 400 test wickets Yuvraj Singh tweeted Kumble and harbhajan singh bowled on these kind of wickets they would be sitting on a thousand and 800 fans trolled him

भारत और इंग्लैंड के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच अहमदाबाद …