Glenn Maxwell Tells why he is not surprised after he gets huge amount in IPL 2021 Auction Royal Challengers Bangalore Virat kohli Ab Devilliers

0


यूएई में खेले गए इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन में खराब प्रदर्शन के बावजूद ग्लेन मैक्सवेल के लिए आईपीएल 2021 के ऑक्शन में जमकर बोली लगी और 14.25 करोड़ में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम ने उनको खरीदा। यह पहला मौका नहीं है जब मैक्सवेल पर जमकर पैसों की बरसात हुई हो, बल्कि ऑस्ट्रेलिया के इस ऑलराउंडर का नाम जब भी ऑक्शन में आता है तो सभी टीमों के बीच में उनको खरीदने के लिए इसी तरह की जंग देखने को मिलती है। इसी बीच, मैक्सवेल ने कहा है कि 14.25 करोड़ में बिकने पर उनको बिल्कुल भी हैरानी नहीं हुई। उन्होंने बताया कि वह जानते थे कि कई टीमों को ऐसे मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज की तलाश थी, जो कि ऑफ स्पिन गेंदबाजी भी कर सके।

 

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर द्वारा शेयर किए गए वीडियो में बात करते हुए मैक्सवेल ने बताया, ‘ज्यादा सरप्राइज नहीं था, मैंने सोचा था कि टीमें मेरे लिए थोड़ी बहुत दिलचस्पी जरूर दिखाएंगी। मुझे लगता है कि कई टीमें को ऐसा मिडिल ऑर्डर प्लेयर चाहिए था, मुझे पता था कि कई ऐसी टीमें हैं, जिनको मिडिल ऑर्डर खिलाड़ी की तलाश थी, जो ऑफ स्पिन गेंदबाजी भी कर सके। मुझे काफी खुशी है कि दो टीमों ने मेरे लिए बोली लगाई और आखिर में आरसीबी की टीम ने मुझे खरीदा।’ मैक्सवेल की आईपीएल में यह चौथी टीम है, इससे पहले वह दिल्ली कैपिटल्स, मुंबई इंडियंस और पंजाब किंग्स के लिए खेल चुके हैं। 

माइकल वॉन ने बताया IPL 2021 का विनर, वसीम जाफर ने कर दिया जमकर ट्रोल

मैक्सवेल ने आगे कहा,  ‘मैं फिर से खेलने के लिए काफी उत्साहित हूं। नई टीम, नया टूर्नामेंट, हम भारत में वापस आ चुके हैं, मैं यहां खेलने को लेकर उत्सुक हूं। कुछ जाने पहचाने चेहरों को देखकर अच्छा लगा और सात दिन के क्वारंटाइन से काफी हद तक यह एनर्जी मिली है। मैं ग्रुप पर पॉजिटिव छाप छोड़ना चाहता हूं।’ आईपीएल 2021 के पहले मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम का आमना-सामना पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस से होना है। पिछले सीजन आरसीबी की टीम ने प्लेऑफ में पहुंचने के बाद एलिमिनेटर मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद के हाथों हारकर बाहर हो गई थी। 





Note- यह आर्टिकल RSS फीड के माध्यम से लिया गया है। इसमें हमारे द्वारा कोई बदलाव नहीं किया गया है।