‘गोलीबाज’ शाहरुख को है मॉडलिंग का शौक, बनाता है टिक टॉक वीडियो, पूछताछ में हुआ खुलासा’

24 फरवरी 2020 को उत्तर पूर्वी दिल्ली में हुई हिंसा के दौरान पुलिस पर गोली चलाने वाले शाहरूख को दिल्ली क्राइम ब्रांच की टीम ने उत्तर प्रदेश के बरेली से गिरफ्तार कर लिया है। गौरतलब है कि हिंसा में फायरिंग करने के बाद शाहरूख फरार हो गया था। पुलिस द्वारा पूछताछ में पता चला है की शाहरुख को टिक टॉक वीडियो बनाना और मॉडलिंग का शौक है।

दिल्ली क्राइम ब्रांच ने उसे बरेली से शामली जाते समय बस स्टैंड से गिरफ्तार किया था। पूछताछ में यह भी सामने आया है वह बीए सेकेंड ईयर तक ही पढ़ाई की है और पहले का कोई आपराधिक रिकार्ड नहीं मिला है। दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच उसके पूरे परिवार को कानून के शिकंजे में जकड़ने की तैयारी कर रही है।

पुलिस ने अभी तक जो पता लगाया है उसके अनुसार, ‘शाहरुख का पिता शावर पठान पहले भी जेल जा चुका है। उस पर ड्रग तस्करी का भी आरोप था।’ दिल्ली क्राइम ब्रांच के अधिकारी ने बताया, “शाहरुख ने दिल्ली से सीधे पंजाब का रुख पहले किया। उसके बाद वह यूपी के बरेली में छिप गया। पुलिस क्या क्या कर रही है उसकी तलाश में इसकी सही और सटीक जानकारी उसे अखबारों और टीवी से मिल रही थी। इसीलिए जैसे ही दिल्ली पुलिस अपराध शाखा की टीम यूपी के बरेली में पहुंची, की तैयारी कर रही है।शाहरुख वहां से भी खिसक लिया।”

वही शाहरुख के खिलाफ अभी धारा 186/383 व आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज दर्ज किया है। आगे जरूरत पड़ने पर उसके खिलाफ अन्य धाराएं भी लगायी जा सकती है। बतादे की शाहरुख 24 फरवरी को दिनदहाड़े 3 राउंड गोली चलाने के बाद फरार हो गया था।

Check Also

दुर्दांत अपराधी विकास दुबे को पकड़ने के लिए चारो जनपद में चल रहा चेकिंग अभियान, SSP गोरखपुर खुद सड़क पर उतरे

उत्तर प्रदेश: पुलिस कर्मियों का हत्यारा अभी भी फरार, दुर्दांत अपराधी विकास दुबे अभी भी …