खुशखबरी, वोडाफोन ले आया सबसे सस्ता ऑफर, सब कुछ मिलेगा अनलिमिटेड, अंबानी के उड़े होश

हाल ही में सभी टेलीकॉम कंपनियों ने टैरिफ प्लांस की कीमतों में बढ़ोतरी की थी। इसमें वोडाफोन-आइडिया, एयरटेल और जियो शामिल थे। लेकिन सबसे ज्यादा नाराज़गी जिओ ग्रहको को हुई थी। क्युकी उनको यकीन नहीं था कि सबसे सस्ता ऑफर देने वाला जिओ सबसे महंगा हो जायेगा। कई ग्रहक तो जिओ को छोड़ भी चुके हैं। टेलीकॉम कंपनी दवारा प्रीपेड पैक्स की दरें बढ़ने से उपभोक्ताओं को पहले की तुलना में अब 40 फीसदी अधिक कीमत चुकानी पड़ रही हैं। लेकिन अगर आप भी प्रीपेड प्लांस महंगे होने से परेशान है, तो आप पोस्टपेड पैक्स अपना सकते हैं। हाल ही में वोडाफोन ने शानदार पोस्टपेड प्लान बाजार में पेश किया हैं, जिनकी शुरुआती कीमत 399 रुपये है।

वोडाफोन यह ऑफर 399 में मिलेगा वोडाफोन ने रेड सीरीज के इस प्लान को पहले बंद कर दिया था, लेकिन अब कंपनी ने इसको दोबारा ग्राहकों के लिए पेश कर दिया है। ग्रहको को इस पैक में मासिक रेंटल के हिसाब से अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। इसके साथ ही कंपनी यूजर्स को 40 जीबी डाटा भी देगी। इस प्लान में खासियत यह है कि यूजर्स बचे हुए डाटा को रोलओवर कर सकेंगे। वोडाफोन कंपनी ने रोलओवर की लिमिट 200 जीबी तक तय की है। साथ ही यूजर्स वोडाफोन प्ले भी चला सकते है।

लोगों के बजट को ध्यान में रखते हुए कंपनी ने इस प्लान को बाजार में उतारा है। उपभोक्ताओं को इस प्लान में 200 जीबी रोलओवर लिमिट के साथ हर महीने 75 जीबी डाटा मिलेगा। साथ ही यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। 399 रुपये के प्लान की तरह इसमें भी यूजर्स को वोडाफोन प्ले की मुफ्त में सब्सक्रिप्शन दिया जाएगा।

Check Also

अनलॉक 2: क्या खुलेगा, क्या रहेगा बंद, यहाँ जाने खुलकर

नई दिल्ली: मोदी सरकार ने अनलॉक-2 के लिए नई गाइडलाइन्स जारी कर दी है। जिसमे …