केवल 8 साल की उम्र में मिल गई बड़ी कामयाबी, हर महीने की कमाई है 50 लाख, खुद के पैसे से जी रही रईसी जिंदगी

टीवी की दुनिया में कई ऐसे स्टार्स मौजूद है, जो रातों-रात स्टार्स बने है। आज हम आपको टीवी के प्रॉपुलर सीरियल कुल्फी कुमार बाजेवाले में चाइल्ड ट्रस्ट के रूम में दिखाई देने वाली मायरा सिंह के बारे में बताएंगे। जो दिखने में बहुत ही क्यूट है।

मायरा सिंह को आज देश के घर-घर में पहचान मिली हुई है। इनकी क्यूटनेस के लोग काफी दीवाने है। मायरा का जन्म 6 जुलाई 2011 को हुआ था। और अब उनकी मौजूदा उम्र 8 साल हो चुकी है। मायरा टीवी सीरियल में काम करने के लिए मोटी रकम चार्ज करती है। और अब वह हर महीने लाखों रूपए कमाती है। इसके अलावा वह ब्रांड और किसी इवेंट के लिए हर महीने लगभग 50 लाख रूपए कमा लेती है। इतनी छोटी उम्र में इतने रूपए कमाना बहुत बड़ी बात है।

मीडिया की जानकारी के अनुसार, मायरा ने 6 साल की उम्र में ही अपने करियर की शुरुआत इंदीप बक्शी के एक म्यूजिक वीडियो से की थी। उन्हें गाना गाने का काफी शौक है। और वह बहुत अच्छा गाना भी गाती है।

कुछ दिन पहले मायरा सिंह हॉलिडे पर गई थी। इस दौरान उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई है जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में वह काफी एन्जॉय करते हुए दिखाई दे रही है। तस्वीरों को देखकर आप अंदाजा लगा सकते है कि 8 साल की उम्र में मायरा अपनी खुद की कमाई से रईसी ज़िन्दगी जी रही है।

Check Also

सलमान की फैंस से अपील, सुशांत के परिवार का बने सहारा, ना करे गलत भाषा का प्रयोग

बॉलीवुड न्यूज़: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने अपने फ्लैट में 14 जून को सुसाइड …