यूपी में गुंडाराज- नगर पंचायत अध्यक्ष इम्तियाज़ अहमद की कार्बाइन से दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या

0
260
Loading...

सोनभद्र: उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिले में गुरुवार सुबह चोपन नगर पंचायत अध्यक्ष की दिनदहाड़े बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। चोपन नगर पंचायत अध्यक्ष इम्तियाज अहमद पर घात लगाए बैठे बदमाशों ने अग्रवाल मेमोरियल क्लब में वॉलीबाल खेलने के दौरान कार्बाइन तथा पिस्टल से गोली मारकर हत्या कर दी।

खबरों के अनुसार, इम्तियाज जैसे ही अपनी गाड़ी से उतरकर वॉलीबाल खेलने के लिए कोर्ट की तरफ बढ़ रहे थे तभी अचानक उनके ऊपर बदमाशों ने गोलिया बरसाना शुरू कर दिया। वह मौजूद लोगो ने गोली चलाकर भाग रहे बदमाशों को दौड़ाकर पकड़कर पीटना शुरू कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह बदमाश को वहां से छुड़ाकर राबर्टसगंज थाने ले गई।

चेयरमैन की हत्या की खबर फैलते ही समर्थकों हाइवे पर चक्का जाम कर त्वरित कार्रवाई की मांग करने लगे। करीब ढाई घंटे बाद अधिकारियों के आश्वासन पर जाम समाप्त हुआ।

आपको बतादे की इम्तियाज अहमद जिले में काफी मशहूर थे। चोपन से लगातार दूसरी बार नगर पंचायत अध्यक्ष बने। उनकी बहू बबली चोपन की ब्लॉक प्रमुख भी है। समाचार मिलने तक हत्या की वजह पता नहीं चल पायी है। उधर इलाके के कद्दावर नेता की हत्या से खलबली मच गई है। सुरक्षा के मद्देनजर मौके पर भारी संख्या में फोर्स मौजूद है।

पुलिस ने नेता की बॉडी को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस अधीक्षक किरीट राठौड़ के अनुसार, पकड़ा गया आरोपी बिहार का निवासी है। जिसके पास से असलहा बरामद हुआ है। जानकारी के अनुसार इम्तियाज अहमद खनन बिजनेस से जुड़े थे। खबर है की घायल होने के बाद जब उन्हें अस्पताल ले जाया जा रहा था, इस हमले के पीछे वाराणसी के एक व्यवसायी का नाम बता रहे थे। लोगों को शक है कि खनन को लेकर आपसी झगड़े में उनकी हत्या की गयी है।

आपको बतादे की पकड़ा गया आरोपी बिहार का रहने वाला है जबकि दो लोग अभी भी फरार बताये जा रहे है। पुलिस हत्यारो को पकड़ने के लिए CCTV फुटेज खंगाल रही है।

ताज़ा अपडेट पाने के लिए आप इस लिंक को क्लिक करके हमारे फेसबुक पेज को लाइक कर सकते है

Loading...