hardik pandya praise brother krunal pandya after he smashed brilliant century says now dad is with you

टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या के भाई क्रुणाल पांड्या का बल्ला इस दिनों बेहतरीन पारियां उगल रहा है। क्रुणाल ने सोमवार को विजय हजारे ट्रॉफी में त्रिपुरा के खिलाफ 97 गेंदों में 20 चौकों और 1 छक्के की मदद से जोरदार शतक जड़ते हुए 127 रनों की बेहतरीन पारी खेली। यही नहीं, उन्होंने बाद में गेंद से भी कमाल दिखाते हुए 45 रन देकर एक विकेट लिया। क्रुणाल ने इस मैच से पहले गोवा के खिलाफ भी 71 रनों की शानदार पारी खेली थी। उनकी इस पारी के बाद उनके छोटे भाई हार्दिक ने उनके लिए एक खास पोस्ट शेयर की है।

हार्दिक ने इस पोस्ट को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इसमें वो क्रुणाल के लिए लिखते हैं, ”अब डैड तुम्हारे साथ हैं क्रुणाल। लव यू ब्रो।” इस फोटो में क्रुणाल बल्ला उठाकर आसमान की ओर देख रहे हैं। देखने में ऐसा लग रहा है, जैसे वो अपने पिता को ही याद कर रहे हैं।

hardik pandya instagram story

बता दें कि पिछले महीने 16 जनवरी को क्रुणाल और हार्दिक के पिता हिमांशु पांड्या का कार्डियक अरेस्ट की वजह से निधन हो गया था। क्रुणाल पांड्या उस समय सैय्यद मुश्ताक अली टी-20 टूर्नामेंट की तैयारियों में व्यस्त थे। पिता के निधन की जानकारी मिलते ही क्रुणाल पांड्या टूर्नामेंट छोड़कर घर चले गए थे। दोनों भाईयों का अपने पिता के साथ रिश्ता बेहद खास था, जिसमे वे अपने पिता के साथ एक दोस्त की तरह रहते थे। वह अक्सर पिता को फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर भी करते रहते थे।

IND vs ENG: आर अश्विन के खिलाफ फ्लॉप साबित हो रहे बेन स्टोक्स, कोच ग्राहम थोर्प ने इस तरह किया बचाव 

IPL में मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हैं दोनों भाई

आईपीएल में हार्दिक और क्रुणाल मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हैं। दोनों ने पिछले साल यूएई में हुए आईपीएल के 13वें एडिशन में अपनी टीम को रिकॉर्ड पांचवां खिताब जिताने में अहम भूमिका निभाई थी। इस दौरान जहां हार्दिक ने डैथ ओवरों में कई बार अपनी टीम के लिए धुआंधार पारी खेलकर बड़ा स्कोर बनाने में मदद पहुंचाई, वहीं क्रुणाल ने गेंद से कंजूसी भरी बॉलिंग टीम की जीत में सहयोग दिया।  


Note- यह आर्टिकल RSS फीड के माध्यम से लिया गया है। इसमें हमारे द्वारा कोई बदलाव नहीं किया गया है।

Check Also

Matthew Hayden praises Team India and said that India can win the matches from any difficult situation Virat kohli IND vs ENG Test series 2021 – India vs England: मैथ्यू हेडन ने की टीम इंडिया की जमकर तारीफ, कहा

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज मैथ्यू हेडन ने टीम इंडिया की जमकर तारीफ की है। …